उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Watch Video : देवी मां की मूर्ति विसर्जन के लिए जा रहीं महिलाओं पर चढ़ी डीजे की गाड़ी, चार लोग घायल

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Oct 25, 2023, 2:30 PM IST

Accident in Jhansi : उत्तर प्रदेश के झांसी जनपद में मूर्ति विसर्जन के समय अचानक से डीजे की गाड़ी महिलाओं पर चढ़ गई. पुलिस और अन्य लोगों ने किसी तरह लोगों को बचाया.

Etv Bharat
Etv Bharat

देखें किस तरह से डांस कर रही भीड़ पर चढ़ गई डीजे वाली गाड़ी

झांसी: मूर्ति विसर्जन के दौरान उत्तर प्रदेश के झांसी जनपद के पूंछ थाना क्षेत्र में डीजे की गाड़ी श्रद्धालुओं के ऊपर चढ़ गई. इस घटना का LIVE वीडियो सामने आया है. हादसे में चार महिलाएं डीजे की चपेट में आकर घायल हो गाईं. मौके पर मौजूद पुलिस ने सभी को इलाज के लिए अस्पताल भेजा, जहां मामूली चोट होने की वजह से सभी को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया.

झांसी में कैसे हुआ हादसाःझांसी के पूंछ थाना क्षेत्र में मूर्ति विसर्जन के दौरान एक दिल देहलाले वाली घटना सामने आई है. इसमे नौ दिन माता की पूजा अर्चना के बाद भक्तों द्वारा माता की मूर्ति को विसर्जन के लिए ले जाया जा रहा था. माता के भक्त डीजे में बज रहे धार्मिक गीतों पर नाचते गाते हुए जा रहे थे. अचानक डीजे की गाड़ी को चला रहे थाना पूंछ निवासी चालक दीपक से गलती से बैक गियर लग गया और गाड़ी आगे जाने के बजाए पीछे की ओर चल पड़ी.

डीजे गाड़ी के नीचे दबीं चार महिलाएंःअचानक पीछे चली गाड़ी की चपेट में महिला और बच्चे आ गए. इससे वहां अफरा तफरी का माहौल हो गया. लोगों ने किसी तरह डीजे गाड़ी के नीचे दबी महिलाओं को बाहर निकाला. हादसे में चार महिलाएं घायल हो गईं. सूचना पर पहुंचे पूंछ थाना प्रभारी अरुण कुमार तिवारी ने बताया कि जुलूस के दौरान सुरक्षा के लिए पुलिस द्वारा सभी जगहों पर महिला और पुरुष पुलिसकर्मी की ड्यूटी लगाई गई थी. हादसे की जानकारी मिलने पर वह मौके पर पहुंचे और घायल कंचन 23, खुशी 11, अनुष्का 12, आकांक्षा 16 को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया.

चालक के खिलाफ मुकदमा दर्जःथाना प्रभारी अरुण कुमार तिवारी ने बताया कि घायलों की मामूली चोट होने की वजह से उपचार के बाद सभी को घर भेज दिया गया. पूछताछ पर पता चला कि चालक ने गलती से बैक गियर लगा दिया था. जिससे गाड़ी पीछे की तरफ चली गई और अनजाने में हादसा हो गया. घायल कंचन के पति धीरेंद्र अहिरवार की तहरीर पर मुकदमा लिखा गया है और कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः Vijay Dashami in Agra: भगवान राम को नहीं मिला घोड़ा, भरत स्कूटी पर बैठकर रथ तक पहुंचे

ABOUT THE AUTHOR

...view details