उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दिवाली की पूजा कर घर से निकले युवक का पटरी पर मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 13, 2023, 10:53 PM IST

दिवाली की पूजा कर घर से निकले युवक का पटरी पर शव (Dead body found on railway tracks) पड़ा मिला. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है.

Etv Bharat
युवक का पटरी पर मिला शव

झांसी: जिले में रेलवे ट्रैक पर एक युवक का शव पड़ा मिला. सोमवार सुबह फाटक से गुजरने वाले राहगीरों ने पटरी पर युवक का शव होने की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव की शिनाख्त करवाई. मृतक के भाई ने हत्या कर शव को पटरी पर फेंकने की बात कही है.

मऊरानीपुर कोतवाली के पुलिस चौकी क्षेत्र रानीपुर में सुबह रेलवे की पटरियों पर एक युवक का शव पड़ा होने की सूचना पुलिस को मिली. मौके पर पहुंचे रानीपुर चौकी प्रभारी शिवजीत सिंह राजावत ने युवक के शव की पहचान करने का प्रयास किया. मृतक की पहचान राघवेंद्र उर्फ गुंडी 18 वर्षीय पुत्र धनीराम कुशवाहा निवासी टिकरी के रूप में हुई.

इसे भी पढे़-तालाब में मिले दो युवकों के शव, परिजनों ने लगाया जाम, पांच दिन से लापता थे दोनों

मामले की जानकारी पर घटनास्थल पर पहुंचे मृतक के भाई ललित ने बताया कि राघवेंद्र ने रात में परिवार के साथ बैठकर दिवाली की पूजा की थी. इसके बाद वह घर से बिना खाना खाए और बिन बताए कहीं निकल गया था. काफी रात होने पर भी जब वह घर नहीं लौटा तो कई जगह उसे ढूंढने का प्रयास किया गया. सुबह पुलिस ने भाई का शव पटरी पर पड़ा होने की सूचना दी. युवक की मौत को लेकर परिजनों का कहना है कि उन्हें अपने भाई की हत्या की आशंका है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का खुलासा किया जाएगा.

यह भी पढ़े-प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की लाठियों से पीटकर हत्या, आरोपी शव को होटल के पास छोड़कर भागे

ABOUT THE AUTHOR

...view details