उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घर के अंदर मिला युवक-युवती का शव, मौके से शराब की बोतल बरामद

By

Published : Mar 6, 2021, 1:47 PM IST

पश्चिम दिल्ली के तिलक नगर थाना इलाके में स्थित एक घर में युवक और युवती का शव बरामद हुआ है. मौके से शराब की बोतल भी बरामद की गई है.

तिलक नगर में युवक-युवती के शव बरामद
तिलक नगर में युवक-युवती के शव बरामद

नई दिल्ली:वेस्ट दिल्ली के तिलक नगर इलाके के महाबीर नगर स्थित एक घर से शनिवार को दो शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई.शव की पहचान की प्रियंका बिष्ट और पवन पालीवाल के रूप में हुई है. बताया जा रहा है युवती नैनीताल(उत्तराखंड) की रहने वाली थी, जबकि युवक मेरठ(यूपी) का रहने वाला था. पुलिस की मानें तो शव की हालत बहुत खराब थी. बदबू फैलने के बाद पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी.

तिलक नगर में युवक-युवती के शव बरामद

पुलिस की मानें तो मकान के ग्राउंड फ्लोर में युवती पहले से ही रहती थी और युवक दो दिन पहले ही आया था. सूचना मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दरवाजा तोड़ने पर दोनों का शव बरामद हुआ. पुलिस ने बताया कि दोनों के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं हैं.

पढ़ें-10 मार्च को होगा डीडीए आवासीय योजना का ड्रा, लाइव देखने की होगी सुविधा

पुलिस के अनुसार, मृतक युवक जिम ट्रेनर था और मॉडलिंग भी कर रहा था. जबकि युवती गुरुग्राम में कंसल्टेंसी में काम करती थी. मौके पर शराब की एक खाली बोतल और कुछ दवाइयों के रैपर्स भी मिले. घटनास्थल से सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. मामले की जांच की जा रही है. जांच के लिए बिसरा को प्रिजर्व कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details