उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Road Accident in Jhansi: सड़क हादसे ने छीना 10 बच्चों से मां का साया

By

Published : Jul 28, 2023, 10:45 PM IST

झांसी में हुए भीषण सड़क हादसे में 4 महिलाओं की मौत हो गई थी जबकि 3 महिलाओं की हालत गंभीर बनी हुई है. महिलाओं की मौत के बाद उनके 10 बच्चे अनाथ हो गए हैं. परिजनों ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुआवजा की मांग की है.

shadow of the mother from 10 children
shadow of the mother from 10 children



झांसी:जनपद केकानपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार को भीषण सड़क हादसा हो गया था. जहां एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने पैदल जा रही 7 महिलाओं को कुचल दिया था. इस हादसे में 4 महिलाओं की मौत हो गई जबकि 3 महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई थी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया था. वहीं शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था. इस हादसे में महिलाओं की मौत के बाद 10 बच्चों के सिर से मां का साया छिन गया है.



चिरगांव थाना क्षेत्र के गुलारा गांव में गुरुवार की शाम कहर बनकर टूटी थी. जहां हर रोज की तरह गांव की 7 महिलाएं खेत में धान बुआई कर अपने घर वापस लौट रही थी. सभी महिलाओं के सिर पर चारे की गठरी रखी हुई थी. अचानक पीछे से एक तेज गति से आ रही कार MP 08 CA 8072 ने टक्कर मारते हुए सभी महिलाओं को रौंद दिया था. इस हादसे में 4 महिलाओं की मौत हो गई थी. जबकि 3 महिलाओं की हालत अस्पताल में गंभीर बनी हुई है. जिन 4 महिलाओं की मौत हुई थी, उन महिलाओं के छोटे-छोटे बच्चे हैं. इस हादसे से 10 बच्चों के सिर से मां का साया छीन गया है.

इन मृतक महिलाओ में तो एक की चार लड़कियां हैं. जिसमें सबसे छोटी बेटी की उम्र डेढ़ साल ही है. इसी महिला की सगी जेठानी की भी हादसे में मौत हुई है. जिसके भी एक लड़का और एक लड़की है. बाकी मृतक दो महिलाओं के भी दो-दो बच्चे हैं. मृतकों के परिजनों और गांव वालों ने सीएम योगी आदित्यनाथ से मुआवजा दिए जाने की मांग की है. जिससे इन बिन मां के हुए बच्चों को कुछ सहारा मिल सके. इस कार का चालक मध्य प्रदेश गुना जनपद के रहने वाला था. जिसका नाम जुबैर खान है. चालक ने हादसे के बाद कार में फंसी 2 महिलाओं को खींचता चला गया.

यह भी पढ़ें- झांसी में सड़क हादसा, देवरानी-जेठानी समेत चार महिलाओं की मौत

यह भी पढे़ं-Mathura News: गोली मारकर हत्या करने के मामले में 2 महिलाओं समेत 7 दोषियों को आजीवन कारावास

ABOUT THE AUTHOR

...view details