उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मध्यप्रदेश हाईकोर्ट जज की सुरक्षा में लगी जिप्सी पलटी, दारोगा समेत 5 घायल

By

Published : Jul 15, 2023, 4:00 PM IST

मध्यप्रदेश हाईकोर्ट जज की सुरक्षा में लगी जिप्सी झांसी में पलटी गई. हादसे में दारोगा समेत 5 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

हाईकोर्ट जज की सुरक्षा में लगी गाड़ी पलटी
हाईकोर्ट जज की सुरक्षा में लगी गाड़ी पलटी

झांसीःजिले केरक्सा थाना क्षेत्र मेंवीवीआईपी सुरक्षा में लगी एक पुलिस वाहन हादसे का शिकार हो गई. रक्सा शिवपुरी राजमार्ग पर गढ्ढे में फंसने से पुलिस वाहन पलट गई, जिससे एक दारोगा और एक दीवान समेत 5 लोग घायल हो गए. सभी को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. घायलों में एक की हालत गंभीर बनी हुई है.

रक्सा थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मध्यप्रदेश हाईकोर्ट के जज दतिया जिले से ललितपुर की ओर जा रहे थे. प्रोटोकॉल के अनुसार उनकी सुरक्षा में पुलिस की जिप्सी लगी हुई थी. जज को दतिया बॉर्डर से रिसीव कर ललितपुर बॉर्डर तक छोड़ना था. इसके बाद झांसी बॉर्डर पास कराया जाना था. इसी दौरान अचानक रास्ते में रक्सा थाना क्षेत्र के डेली गांव के पास सड़क पर गढ्ढे में फंसने गाड़ी अनियत्रित होकर पलट गई.

थाना प्रभारी के अनुसार, वीवीआईपी में सुरक्षा में लगी अन्य गाड़ियां मौके पर रुकी और सभी को पलटी हुई गाड़ी से बाहर निकाला. इससे दौरान पुलिस लाइन में तैनात उपनिरीक्षक बृजेश कुमार, दीवान फूलसिंह, सिपाही राहुल समेत 5 लोग घायल हो गए. सूचना मिलते ही रक्सा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और घायल पुलिसकर्मियों को उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया. इस दौरान जज की सुरक्षा के लिए दूसरी गाड़ी और पुलिस फोर्स का इंतजाम किया गया. 3 पुलिसकर्मियों को कोई गंभीर चोट नहीं आई. एक सिपाही की हालत गंभीर बनी हुई है.

ये भी पढ़ेंःप्रयागराज से लौट रहे ई-रिक्शा चालक पर बम और गोलियों से हमला

ABOUT THE AUTHOR

...view details