उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दिनदहाड़े बदमाशों ने व्यापारी से लूटे 7 लाख रुपये, बैंक के सामने से बैग छीनकर भागे

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Nov 2, 2023, 4:24 PM IST

झांसी (Robbery on road in Jhansi) में बैंक में पैसे जमा करने जा रहे व्यापारी से बाइक सवार बदमाश रुपए से भरा बैग लूटकर फरार हो(looted from businessman in Jhansi ) गए. पुलिस ने लुटेरों की तलाश में नाकाबंदी कर दी है. वहीं, सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस खंगाल रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

दिनदहाड़े बदमाशों ने व्यापारी से लूटे 7 लाख रुपए

झांसी: जिले में आए दिन लूट की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. जिससे लोग और व्यापारी पुलिस की कार्यप्रणाली से नाखुश नजर आ रहे हैं. मऊरानीपुर कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार को बैंक में पैसे जमा करने पहुंचे व्यापारी से बदमाश 7 लाख 20 हजार रुपए लूट कर फरार हो गए. दिनदहाड़े हुई इस वारदात से व्यापारियों में रोष है. मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास नाकाबंदी कर दी हैं. वहीं, पुलिस घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच कर रही है.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस

मऊरानीपुर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक्सिस बैंक में गुरुवार सुबह व्यापारी ऋषभ सिंह राजपूत रुपये जमा करने के आया था. व्यापारी ने बताया कि बैंक के सामने पहुंच कर जैसे ही वह अपनी बाइक से नीचे उतरे तभी पीछे से बाइक पर सवार दो बदमाश आए और उसके हाथ से रुपये से भरा बैग लेकर फरार हो गए. व्यापारी ने बताया कि बैग में 7 लाख 20 हजार रुपए थे. वहीं, लूट की सूचना व्यापारी ने कोतवाली पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने व्यापारी घटना की जानकारी ली और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने में लग गई. पुलिस ने बदमाशों की तलाश में इलाके के चारों तरफ नाकाबंदी कर दी है. हर आने जाने वाले वाहन की तलाशी ली जा रही है.

लूट की सूचना पर एसएसपी राजेश एस तत्काल मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया. एसपी ने बताया कि घटना में काले रंग की मोटरसाइकिल का इस्तेमाल किया गया है. जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा. घटनास्थल के आसपास लगे सभी सीसीटीवी कैमरों की जांच की जा रही है. बादमाशों की तलाश के लिए क्राइम ब्रांच सहित तीन टीमों का गठना कर दिया गया है.


यह भी पढ़ें: Meerut News: सर्राफा व्यापारी से बदमाशों ने लूटे 13 लाख रुपये, फायरिंग करते हुए फरार

यह भी पढ़ें: कानपुर देहात पुलिस ने व्यापारी से लूटी थी 50 किलो चांदी, भोगनीपुर कोतवाली के इंस्पेक्टर और दारोगा गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details