उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

झांसी में जहरीली चाय पीने से बच्ची सहित पांच की हालत खराब

By

Published : Oct 29, 2022, 12:12 PM IST

झांसी के शास्त्री नगर में चाय पीने से बच्ची सहित पांच लोग बीमार पड़ गए, जिनका इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में चल रहा है.

etv bharat
मेहमानों के लिए चाय बनाते

झांसी:जनपद में मेहमानों के लिए चाय बनाते समय एक महिला ने चाय पत्ती के साथ धोखे से कीटनाशक दवा चाय में डाल दी, जिसके कारण चाय पीने के बाद एक बच्ची समेत पांच लोगों की हालत बिगड़ गई. सभी की हालत बिगड़ता देख परिवार के लोग उन्हें आनन-फानन में उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गए, जहां उनका इलाज जारी है.

जानाकारी के मुताबिक, झांसी में बबीना थाना क्षेत्र (Babina police station area) के शास्त्री नगर में रहने वाले रामकिशन रायकवार के घर में कुछ रिश्तेदार झांसी से आए हुए थे. इसी दौरान मेहमानों के लिए परिवार की एक महिला ने चाय बनाई. लेकिन घर में अंधेरा होने की वजह से चाय बनाते समय चाय पत्ती के साथ धोखे से चिड़िया मार बटना डाल दिया. फिर चाय बनने के बाद उसे रिश्तेदारों को पीने के लिए दे दी.

वहीं, जैसे ही रिश्तेदारों ने चाय पी की तभी सभी लोगों की हालत बिगड़ गई, जिसमें 5 लोगों सहित एक बच्ची भी शामिल है. फिर आनन-फानन में परिवार के लोगों ने सभी को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बबीना में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है. फिलहाल सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें- अमरोहा तिगरी धाम में युवक ने लगाए ठुमके, देखें video

ABOUT THE AUTHOR

...view details