उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नगर निगम के प्रवर्तन दल पर हमला करने के मामले में आरोपियों पर केस दर्ज

By

Published : Dec 27, 2020, 3:24 AM IST

यूपी के झांसी में नवाबाद थानाक्षेत्र स्थित रिसाला चुंगी के पास सड़क पर अवैध तरीके से संचालित हो रहे पशु बाजार के खिलाफ कार्रवाई करने पहुंची नगर निगम टीम पर स्थानीय लोगों ने हमला किया. हमले के आरोपियों के खिलाफ नवाबाद थाने में केस दर्ज किया गया है.

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय.
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय.

झांसी:नवाबाद थानाक्षेत्र स्थित रिसाला चुंगी के पास सड़क पर अवैध तरीके से संचालित हो रहे पशु बाजार के खिलाफ कार्रवाई करने पहुंची नगर निगम टीम पर स्थानीय लोगों ने हमला किया. हमले के आरोपियों के खिलाफ नवाबाद थाने में केस दर्ज किया गया है. मंगलवार को नगर निगम की टीम अवैध पशु बाजार हटाने गई थी. तब टीम के साथ पशु व्यापारियों ने धक्कामुक्की और अभद्रता की.

नगर निगम के पशु चिकित्सा और कल्याण अधिकारी डॉ. राम किशोर निरंजन की तहरीर पर नवाबाद थाने में रिजवान, बंटू, कामरान और छह-सात अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. आरोपियों के खिलाफ 147, 352, 353, 427, 186, 188, 269, 270, 504, 506, महामारी अधिनियम और आपदा प्रबंधन अधिनियम के तहत केस दर्ज किया गया है.

नगर निगम के पशु चिकित्सा अधिकारी ने दर्ज शिकायत में कहा कि गल्ला मंडी रोड पर अवैध पशु बाजार संचालित किया जा रहा था. नगर निगम का प्रवर्तन दल इसे हटाने पहुंचा तो हमला करते हुए सरकारी गाड़ी में तोड़फोड़ कर दी गई और जान से मारने की धमकी भी दी गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details