उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बसपा छोड़ सपा में शामिल हुए सीताराम कुशवाहा, बोले- BSP जन भावनाओं से विपरीत कर रही काम

By

Published : Nov 24, 2021, 8:58 AM IST

बसपा के दिग्गज नेता कहे जाने वाले सीताराम कुशवाहा ने सपा का दामन थाम लिया है. मंगलवार को गल्ला मंडी रोड पर तुलसा विवाह घर में आयोजित प्रेस वार्ता में उन्होंने पूर्व पार्टी उनके कार्यकर्ताओं पर जमकर निशाना साधा.

BSP जन भावनाओं से विपरीत कर रही काम
BSP जन भावनाओं से विपरीत कर रही काम

झांसी: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर जोड़ तोड़ की राजनीति शुरू हो गई है. बसपा के दिग्गज नेताओं में शामिल सीताराम कुशवाहा हाथी से उतरकर साइकिल पर सवार हो गए हैं. सपा में शामिल हुए सीताराम कुशवाहा ने प्रेस वार्ता कर पूर्व पार्टी उनके कार्यकर्ताओं पर जमकर निशाना साधा.



सीताराम कुशवाहा ने कहा कि बसपा पार्टी जन भावनाओं से विपरीत काम कर रही थी. छोटा नेता हो या बड़ा नेता कोई काम का नहीं कर रहा है. कुछ समय पहले कार्यालय में एक मीटिंग हुई थी तब मैंने कहा कि किसान आंदोलन में लखीमपुर घटना पर कांग्रेस और सपा प्रदर्शन कर रही है. हमें भी पैदल मार्च कर के डीएम व एसएसपी को ज्ञापन देना चाहिए, लेकिन किसी ने नहीं सुना. मुझे लगा कि अब पार्टी को जनता से कोई मतलब नहीं है. अपने काम से मतलब है.

BSP जन भावनाओं से विपरीत कर रही काम

सीताराम कुशवाहा ने कहा कि मैंने कैलाश साहू के लिए खुद कहा था कि मैं दो बार चुनाव लड़ चुका हूं. आप साहू को चुनाव लड़ाएं लेकिन साहू करोना के कारण दो साल तक घर में कैद रहे हैं. मेरी उम्र उनसे 25 साल ज्यादा है मगर मैं पार्टी के हर मीटिंग में गया. साहू व्हाट्सएप पर काम कर रहे हैं और व्हाट्सएप पर ही चुनाव लड़ रहे हैं. उन्होंने कहा कि मैं बिना किसी शर्त के सपा में शामिल हुआ हूं. अगर सपा चुनाव लड़ाएगी तो झांसी से चुनाव लड़ेंगे.

यह भी पढ़ें- UP Election 2022 : अखिलेश से मिले जयंत, खुद के लिए मांगा डिप्टी सीएम का पद !



300 लोगों ने ली सदस्यता

वहीं सपा जिलाध्यक्ष महेश कश्यप ने कहा कि मंगलवार को सपा का सदस्यता ग्रहण समारोह था. जिसमें 300 लोगों ने सदस्यता ली है. सपा जिलाध्यक्ष ने भाजपा में शामिल हुई निरंजन पर भी निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी ने उनको एमएलसी बनाया था, इतना बड़ा सम्मान दिया. मगर भाजपा में जाने के बाद झांसी में इतना बड़ा कार्यक्रम था कि उन्हें फोटो में जगह मिली.


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details