उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कुल्हाड़ी से मारकर युवक की हत्या, जानें क्या है पूरा मामला

By

Published : Apr 3, 2022, 2:39 PM IST

etv bharat

जौनपुर के जफराबाद थाना क्षेत्र के किरतापुर गांव के पास शनिवार को एक युवक की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच शुरू कर दी है.

जौनपुर: जिले के जफराबाद थाना क्षेत्र के किरतापुर गांव के पास शनिवार रात 26 वर्षीय युवक की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया. इस दौरान पुलिस ने आला कत्ल कुल्हाड़ी को बरामद कर लिया है. फिलहाल पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जिले के जफराबाद थाना क्षेत्र के धर्मापुर बाजार के किरतापुर निवासी गणेश जो जिला मुख्यालय पर किराए का रिक्शा चलाता था, शनिवार सुबह बाइक से जिला मुख्यालय पर गया था. शाम को रिक्शा मुख्यालय पर खड़ा करके वह घर वापस जा रहा था. घर से लगभग 600 मीटर पहले जौनपुर-केराकत मार्ग पर सड़क किनारे उसकी बाइक खड़ी हुई थी. गणेश जमीन पर खून से लथपथ गिरा हुआ था. कुछ लोगों की नजर उसपर पड़ी.

यह भी पढ़ें:व्यापारियों ने हाईवे किया जाम, दो दिन पहले लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने मारी थी गोली

इस पर उन लोगों ने घरवालों को सूचना दी. मौके पर पर परिजन पहुंचे तो देखा कि पास में ही कुल्हाड़ी पड़ी हुई थी. सिर पर कुल्हाड़ी से वार किया गया था. परिजनों ने घटना की सूचना जफराबाद पुलिस को दी. इस पर थाना प्रभारी जफराबाद योगेंद्र सिंह मय फोर्स मौके पर पहुंचे. कुल्हाड़ी कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी. थाना प्रभारी ने हत्या की पुष्टि की. मामले की जांच की जा रही है. परिजनों से भी घटना के बाबत पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details