उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फेसबुक पर लड़की से दोस्ती पड़ी महंगी, दोस्त ने उतारा मौत के घाट

By

Published : Apr 25, 2022, 11:00 PM IST

जौनपुर में युवक की हत्या का पुलिस ने सोमवार को खुलासा किया. बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या की गई थी.

g
युवक को पड़ा भारी

जौनपुर: फेसबुक पर इश्क के चक्कर में एक युवक की हत्या कर दी गई. पुलिस ने मामले का 24 घंटे में खुलासा कर दिया. मारे गए युवक के दोस्त को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. बताया जा रहा है कि एक ही युवती का दो लोगों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसके चलते युवक ने अपने दोस्त की हत्या कर दी.

जानकारी के मुताबिक बीते शनिवार की दोपहर सिधाई गांव में रेल क्रासिंग के समीप नाले में युवक का शव मिला था. काफी प्रयास के बाद मृतक की पहचान अंबेडकर नगर (भादी) निवासी राज राव के रूप में हुई. मृतक के परजिनों ने राज की हत्या और साक्ष्य मिटाने का आरोप लगाते हुए थाने में मुकदमा दर्ज कराया था. इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने छानबीन शुरू की और शक के आधार पर अभिषेक शर्मा नामक युवक को हिरासत में लिया.

आरोपी अभिषेक ने कुबूल किया कि वह अंबाला में ननिहाल में रह रहा था. दो वर्ष से एक युवती से उसका प्रेम प्रसंग चल रहा था. लेकिन युवती और राज राव फेसबुक में दोस्त बने और दोनों के बीच प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. जब इस बात की भनक अभिषेक को लगी तो उसने राज राव को मारने का प्लान बना डाला.

यह भी पढ़ें-बीजेपी के ये कार्यकर्ता बनेंगे मंत्रियों के स्टाफ, मिलेगी 50 हजार तनख्वाह

आरोपी ने बताया कि शुक्रवार को ग्राम सुरिस में मेरे दोस्त के मामा की शादी थी. उसी में शामिल होने राज राव अपने भाई आदित्य राव और अन्य दोस्तों के साथ गया था. जयमाल के बाद मैंने अपने दोस्त सुमित से उसकी बाइक ले ली. नाबालिग दोस्त के साथ शराब के नशे की हालत में राज राव को सिगरेट पिलाने के बहाने रेलवे क्रासिंग के पास ले गया. वहां प्रेमिका की बात को लेकर फिर विवाद हो गया. इसी पर ईंट से कई वार कर राज राव की हत्या कर दी और शव नाले में फेंक दिया.

एसपी सिटी डॉक्टर संजय कुमार ने बताया कि 24 घंटे के अंदर इस हत्या का खुलासा कर दिया गया. एसएसपी अजय कुमार साहनी ने खुलासा करने वाली टीम की प्रशंसा की.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details