उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जौनपुर: लड़की से छेड़खानी को लेकर हुए विवाद में जमकर चले लाठी-डंडे, एक युवक की मौत

By

Published : Sep 4, 2020, 5:48 PM IST

उत्तर प्रदेश में जौनपुर के बदलापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में लड़की से छेड़खानी के मामले में दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. इस घटना में एक युवक की मौत हो गई.

jaunpur crime news
पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह.

जौनपुर: जिले के बदलापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में शौच करने जा रही युवती पर कुछ मनचलों ने छींटाकशी कर दी. इसके बाद गांव के दो पक्ष आपस में भिड़ गए. दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई. इस घटना में एक पक्ष से तीन और दूसरी पक्ष के 5 लोग घायल हो गए. सभी घायलों को बदलापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भेजा गया. पांच घायलों को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर किया गया. घायलों में एक युवक दिनेश चौहान की इलाज के दौरान मौत भी हो गई. यह जानकारी पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह ने दी.

जानकारी देते पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन सिंह.
  • छेड़खानी के मामले में दो पक्षों में हुई जमकर मारपीट.
  • घटना में घायल एक युवक की इलाज के दौरान मौत.

पुलिस ने इस मामले में 8 लोगों पर मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई शुरू कर दी है. अभी तक पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार भी किया है. गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है.

बदलापुर थाना क्षेत्र के एक गांव में मामूली बात में दो पक्षों में मारपीट हुई है. इस घटना में दिनेश चौहान नाम के युवक की मौत भी हो गई है. इस मामले में आठ लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है, 2 लोगों की गिरफ्तारी की जा चुकी है.
- त्रिभुवन सिंह, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण

ABOUT THE AUTHOR

...view details