उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डिलेवरी के दौरान महिला की मौत, बीते एक माह में डॉक्टरों की लापरवाही से गई तीसरी जान

By

Published : Sep 1, 2022, 12:20 PM IST

Updated : Sep 1, 2022, 12:56 PM IST

Etv Bharat

जौनपुर में डॉक्टर की लापरवाही से बुधवार को एक मरीज की मौत हो गई. इसके बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया. परिजनों का आरोप है कि खून की कमी के कारण मरीज की जान गई.

जौनपुरःजिले के लाइनबाजार थाना क्षेत्र के जेसीज चौराहे पर स्थित विजय लक्ष्मी नर्सिंग होम में गुरुवार को डिलेवरी के दौरान मरीज की मौत हो गई. हॉस्पिटल में देर रात मरीज की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच में जुटी है. वहीं, यह बात भी सामने आ रही है कि पुलिस ने हंगामा करने वाले 5 लोगों को हिरासत में ले लिया है. जिले में डॉक्टरों की लापरवाही से एक माह में डिलेवरी के दौरान यह तीसरी मौत है.

स्थानीय लोगों के अनुसार, सिकरारा थाना क्षेत्र के रुकुमपुर की रहने वाली अंकिता यादव की डिलेवरी के दौरान हालत गंभीर हो गई. इसके बाद डॉक्टरों ने मरीज को वाराणसी के लिए रेफर कर दिया. इसी दौरान मरीज की मौत हो गई. कहा जा रहा है कि ब्लड की कमी के कारण मरीज की जान गई. इसके बाद परिजनों ने देर रात जमकर हंगामा किया. घटना की सूचना पर भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंची और काफी देर तक समझाने-बुझाने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

ये भी पढ़ेंःसिगरेट उधार नहीं देने पर सिरफिरे ने दुकानदार पर किया चाकू से हमला

इस मामले में इंस्पेक्टर लाइन बाजार अखिलेश मिश्रा ने बताया कि देर रात मरीज की मौत के बाद परिजनों ने हंगामा किया था. लेकिन, किसी को हिरासत में नहीं लिया गया है. देर रात शव पोस्टमार्टम के लिए मोर्च्यूरी हाउस में रखावाया गया. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ेंःघर वाले बने प्यार में रोड़ा, प्रेमी जोड़ा ट्रेन के आगे कूदा, प्रेमी की मौत

Last Updated :Sep 1, 2022, 12:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details