उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महिला ने बहादुरी दिखाते हुए चेन स्नेचर को पकड़ा, स्थानीय लोगों ने कर दी पिटाई

By

Published : Apr 11, 2023, 3:17 PM IST

जौनपुर में जिले में एक महिला ने बहादुरी दिखाते हुए चेन स्नैचर को पकड़ गया. स्थानीय लोगों ने चेन स्नैचर की जमकर पिटाई कर दी. इसके बाद ग्रमीणोंन उसे पुलिस के हवाले कर दिया.

बहादुर महिला
बहादुर महिला

जौनपुरः बदलापुर थाना क्षेत्र में चेन स्नेचिंग की एक घटना सामने आयी है. यहां मंगलवार सुबह बाइक सवार दो युवकों ने एक महिला की गले से चेन खींच ली. इस दौरान बहादुर महिला ने दो युवकों को पकड़कर जनता के हवाले कर दिया. स्थानीय लोगों ने चेन स्नैचरों की जमकर धुनाई कर दी. वहीं, इस घटना के बाद लोग महिला की बहादुरी की तारीफ कर रहे हैं.

पूरा मामला बदलापुर थाना क्षेत्र के सरोखनपुर गांव का है. थाना पुलिस के मुताबिक, मंगलवार सुबह एक महिला दूध लेने के लिए अपने घर से बाहर निकली थी, तभी बाइक सवार दो युवक घर के एक व्यक्ति दिनेश सिंह को पूछते हुए महिला के पहुंच गए. युवक ने महिला से कहा कि हमें वीडियो के लिए बुलाया गया है. महिला शटर का दरवाजा खोल ही रही थी, तभी चेन स्नैचर ने महिला के गले से चेन छीनकर भागने का प्रयास किया.

इस दौरान महिला ने बहादुरी दिखाते हुए दौड़कर चेन स्नैचरों को पकड़ लिया. वहीं, दूसरी तरफ खड़ा उसका साथी मामले को देखकर फरार हो गया. महिला के द्वारा हल्ला करने पर आस-पास के ग्रामीण जुट गए और ग्रामीणों ने चेन स्नेचर की जमकर पिटाई कर दी. ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पहले घायल चेन स्नेचर को सीएससी बदलापुर ले गई. पुलिस ने पीड़ित महिला की तहरीर पर आरोपी चोर के खिलाफ तहरीर लेकर मुकदमा दर्ज कर अन्य विधिक कार्रवाई में जुट गई है.

इस घटना के संबंध में क्षेत्राधिकारी बदलापुर शुभम तोदी ने बताया कि आज क्षेत्र के सरोखनपुर गांव में एक महिला ने 112 को सूचना दी थी कि चेन स्नैचर को महिला और ग्रामीणों की मदद से पकड़ा गया है, जिसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक साथी को गिरफ्तार कर किया है. वहीं, फरार साथी की तलाश की जारी है. उसे जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

पढ़ेंः बाजार से घर लौट रही है महिला की बदमाशों ने चेन लूटी...देखे वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details