उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाईवे पर ट्रक-डंपर में भिड़ंत, ट्रक चालक की मौत

By

Published : Feb 3, 2021, 4:25 PM IST

यूपी के जौनपुर में ट्रक और डंपर की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई, जबकि डंपर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है. डंपर चालक को जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

road accident in jaunpur
जौनपुर में सड़क हादसा.

जौनपुरःजिले में प्रतापगढ़-जौनपुर मार्ग पर बुधवार की सुबह ट्रक और डंपर की आमने-सामने भिड़ंत हो गई. जिले के पवांरा बाजार के पास हुए हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई. जबकि डंपर चालक गंभीर रूप से घायल हो गया है. डंपर चालक को जिला अस्पताल रेफर किया गया है.

प्रतापगढ़ जिले के जेठवारा थाना क्षेत्र के बोड़ियापुर गांव निवासी मुलायम सिंह यादव ट्रक से सीमेंट लेकर वह जौनपुर की तरफ जा रहा था. बुधवार की सुबह जैसे ही वह पवांरा बाजार पास पहुंचा तो विपरीत दिशा से आ रहे गिट्टी लदे डंपर से ट्रक की टक्कर हो गई. इस हादसे में दोनों वाहनों के चालक गंभीर रूप से घायल हो गए.

डंपर चालक की हालत गंभीर
आनन-फानन में दोनों को सीएचसी सतहरिया ले जाया गया. यहां पर जांच के बाद डॉक्टरों ने ट्रक चालक मुलायम सिंह यादव को मृत घोषित कर दिया. वहीं डंपर चालक मऊ के मधुबन थाना क्षेत्र के नकिया गांव निवासी रामशरण की हालत गंभीर देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. थानाध्यक्ष सेतांशु शेखर पंकज ने बताया कि दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया गया है. मृतक के परिजनों को सूचना दी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details