उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जौनपुर: मामूली विवाद में 2 पक्षों में चली गोली, बेटे की मौत और पिता घायल

By

Published : Sep 19, 2020, 3:45 PM IST

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में मामूली विवाद में दो पक्षों में गोली चल गई. इस दौरान गोली लगने से एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि युवक के पिता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

.शाहगंज कोतवाली.
शाहगंज कोतवाली.

जौनपुर:शाहगंज थाना क्षेत्र के भरौली गांव में मामूली विवाद में दो पक्षों में गोली चल गई, जिसमें पिता-पुत्र को गोली लग गई. गोली लगने से मौके पर पुत्र की मौत हो गई और पिता को इलाज के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

देखें वायरल वीडियो.

पढ़ें पूरा मामला
जनपद के शाहगंज थाना क्षेत्र के भारौली गांव में दो पड़ोसियों में मामूली विवाद को लेकर गोलियां चल गईं. गोली लगने से बेटे की मौत हो गई और पिता गंभीर रूप से घायल हो गए. गोली चलने की घटना से पूरे क्षेत्र में दहशत का मौहाल है. जानकारी के मुताबिक गांव के इश्तियाक की अपने पड़ोसी से किसी बात को लेकर रंजिश चल रही थी. शनिवार को एक बार फिर दोनों पक्षों में विवाद हो गया. आरोप है कि आरोपी ने पिता के लाइसेंसी असलहे से ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. गोली चलाने का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस वारदात में इश्तियाक और ओसामा गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां डॉक्टरों ने ओसामा को मृत घोषित कर दिया. वहीं इश्तियाक की हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

शाहगंज थाना क्षेत्र के बरौली गांव में दो पक्षों में मारपीट के बाद गोली चल गई, जिसमें इश्तियाक नाम के एक व्यक्ति घायल हो गए, जबकि उनके बेटे ओसामा की मौत हो गई. गोली चलाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. गोली चलाने वाले आरोपी की तलाश की जा रही है.
-राजकरन नैय्यर, एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details