उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सिरफिरे आशिक ने युवती का अश्लील फोटो और वीडियो किया वॉयरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : May 20, 2022, 8:14 PM IST

जौनपुर में एक शख्स जब अपने एक तरफा प्यार को पाने में नाकाम हुआ तो उसने एक साजिश रच दी. उसने अपने प्यार को बदनाम करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया.

ईटीवी भारत
सिरफिरा आशिक गिरफ्तार

जौनपुरः एक शख्स जब अपने एकतरफा प्यार को पाने में नाकाम हुआ तो उसने युवती के खिलाफ एक साजिश रच दी. प्रेमी ने युवती की फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर उसकी अश्लील फोटो और वीडियो अपलोड करने लगा. इसी आरोप में शुक्रवार को शाहगंज कोतवाली पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. चालान किये जाने पर आरोपी को अदालत ने न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया.

सोशल मीडिया के इस जमाने में एक युवक जब अपने एक तरफा प्यार को नहीं पा सका, तो उसने युवती को बदनाम करने की साजिश रच दी. प्रेमी ने उसकी फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर उसपर अश्लील फोटो और वीडियो अपलोड करने लगा. पुलिस ने शुक्रवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

अभियुक्त पूछताछ में बताया कि अभियुक्त एक युवती को पसंद करता है. जब उसे पता लगा कि उसकी शादी होने वाली है तो वो परेशान रहने लगा. युवक ने युवती की शादी तोड़वाने के उद्देश्य से उसके नाम से फेंक आईडी बनाकर उसके फोटो से छेड़छाड़ करके सोशल मीडिया पर प्रसारित करने लगा ताकि उसकी शादी न हो सके.

जिले के पुलिस लाइन परिसर के मीटिंग हाल में आज खुलासा करते हुए एसपी सिटी डॉक्टर संजय कुमार ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि शाहगंज कोतवाली के एक गांव की युवती पेशे से नर्स है. उसने कुछ दिनों पूर्व एसएसपी अजय कुमार साहनी से मिलकर आपबीती बताते हुए प्रार्थना पत्र दिया. युवती ने शिकायत की थी कि युवक ने उसके नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बना ली है. जिसके वॉल पर एडिट करके उसकी अश्लील वीडियो और फोटो अपलोड कर रहा है. इससे उसकी बदनामी हो रही है.

इसे भी पढ़ें- मामा के घर शादी में आए युवक पर उसके मौसेरे भाई ने चाकू से किया वार, अस्पताल लेकर जाते समय मौत

मामले को गंभीरता से लेते हुए एसएसपी ने साइबर सेल छानबीन कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया. छानबीन के दौरान सर्विलांस सेल प्रभारी एसआई राम जनम यादव और ओम प्रकाश जायसवाल ने आरोपी को चिह्नित कर लिया. कोतवाली पुलिस ने चिह्नित आरोपी मोहम्मद सारिक निवासी जमदहां थाना खेतासराय को गिरफ्तार कर लिया. कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सुधीर कुमार आर्य ने बताया कि फेसबुक से मिली जानकारियों के साथ आरोपी को चिन्हित कर गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details