उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जौनपुर: ज्वेलरी कारीगर से बादमाशों ने की छिनैती, डंडे से पीटकर किया घायल

By

Published : Dec 21, 2019, 6:11 PM IST

यूपी के जौनपुर में आभूषण कारीगर से लूट की घटना सामने आई है. परिजनों का आरोप है कि घर आते समय दो बाइक सवार बदमाशों ने कारीगर से ढाई लाख के आभूषण लूटकर फरार हो गए. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

etv bharat
बदमाशों की पिटाई से घायल आभूषण कारीगर.

जौनपुरः जिले के सिंगरामऊ थाना क्षेत्र में ज्वेलरी कारीगर से बाइक सवार दो बादमाशों ने मारपीट और छिनैती की घटना को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कारीगर के पास लगभग ढाई लाख के आभूषण थे. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुटी गई. वहीं बादमाशों की मार से घायल कारीगर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

आभूषण कारीगर से लूट.

बदमाशों ने लूट लिए ढाई लाख के आभूषण

  • मामला सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के आहोपुर गांव का है.
  • आभूषण का काम करने वाले शोभनाथ बरनवाल सिंगरामऊ बाजार से शाम को घर आ रहे थे.
  • गांव से पहले स्थित पीली नदी के समीप दो बाइक सवार बदमाशों ने कारीगर पर हमला कर आभूषण लूट लिए.
  • सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल कारीगर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया.
  • परिजनों ने बताया कि पीड़ित कारीगर के पास करीब ढाई लाख के आभूषण थे, जिसे बदमाशों ने लूट लिया.
  • वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

सिंगरामऊ थाना क्षेत्र की घटना है. एक व्यक्ति जो पुराने आभूषणों को बनाने का काम करता है. दो बाइक सवार बदमाशों ने डंडे से मारपीट कर बैग छीन कर भाग गए. सूचना मिलने पर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर कार्रवाई कर रही है.

-संजय राय, पुलिस अधीक्षक ग्रामीण

Intro:
जौनपुर | जिले के सिंगरामऊ थाना क्षेत्र में ज्वेलरी कारीगर से घर जा रहे मोटरसाइकिल सवार दो बादमाशों द्वारा मारपीट कर से छिनैती कर फरार हो गए. बताया जा रहा है कारीगर के पास लगभग ढाई लाख के ज्वेलरी थे.सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुटी. बादमाशों के मार से घायल कारीगर को जिला हॉस्पिटल इलाज के लिए भेज दिया जहाँ इलाज चल रहा है.

Body:वीओ - उत्तर प्रदेश के जौनपुर के सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के आहोपुर गांव निवासी आभूषण कारीगर शोभनाथ बरनवाल को सिंगरामऊ बाजार से शाम घर जाते समय गांव से पहले स्थित पीली नदी के समीप बाइक सवार बादमाशों द्वारा हमला कर घायल कर बैग में रखे चांदी एवं सोने के जेवरात लूट कर फरार हो गए. . पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पीड़ित को अस्पताल पहुंचाया और मामले की छानबीन में जुट गई।Conclusion:पुलिस अधीक्षक ग्रामीण संजय राय ने बताया कि सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के आहोपुर गांव निवासी आभूषण जो बैग में सब्जी लिया था. जो पुराने आभूषण बनाने का काम करता है. जिसके पास कुछ पुराने पायल थे. दो लड़के बाइक से आए डंडे से मारकर उनका बैग छीन कर भाग गए.सूचना मिलते ही सिंगरामऊ पुलिस मौके पर पहुंच कर आगे की करवाई में जुट गई . घायल को पुलिस ने हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कर दिया है. एसपीआरए ने बताया कि तहरीर मिलने पर आगे की करवाई किया जाएगा


बाईट - पीड़ित परिजन

बाईट - संजय राय - पुलिस अधीक्षक -ग्रामीण

Notes - खबर रैप से भेजी गई है

Thanks & Regards
Surendra Kumar Gupta
8052323232, 74990

ABOUT THE AUTHOR

...view details