उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

CM Yogi के साथ महिला का एडिट फोटो लगाकर बनाया रील, पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा

By

Published : Jan 12, 2023, 7:37 PM IST

सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) की फोटो एडिट कर एक महिला के साथ जोड़कर सोशल मीडिया पर पोस्ट करने वाले समाजवादी परिंदा (Samajvid Parinda page) नाम के पेज के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

एसपी ग्रामीण शैलेंन्द्र कुमार सिंह ने बताया
एसपी ग्रामीण शैलेंन्द्र कुमार सिंह ने बताया

एसपी ग्रामीण शैलेंन्द्र कुमार सिंह ने बताया

जौनपुरः जनपद में सीएम योगी के साथ महिला की एडिट फोटो जोड़कर रील बनाने को लेकर पुलिस ने कार्रवाई की है. समाजवादी परिंदा के नाम से एक पेज बनाकर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ को जोड़कर आपत्तिजनक पोस्ट व रील डालने के आरोप में बदलापुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है.

पिछले दिनों को सपा के ट्वीटर हैंडलर की गिरफ्तारी होने के बाद भी सपा कार्यकर्ता सीख नहीं ले रहे हैं. एसपी ग्रामीण शैलेंन्द्र कुमार सिंह के मुताबिक समाजवादी परिंदा के नाम से सोशल मीडिया पर एक रील वायरल होने के बाद बुधवार को अखिल भारतीय हिंदू गौरव महासभा के प्रदेश राम कृष्ण सिंह ने बदलापुर पुलिस को तहरीर दी है. जिसमें लिखा गया है कि एक पोस्ट सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ के साथ एक महिला की फोटो को एडिट कर एक रील बनाकर वायरल किया जा रहा है. जिससे देश के प्रदेश के लाखों कार्यकर्ताओं के सम्मान को ठेस पहुंचा है. एसपी ने बताया कि पुलिस द्वारा तुरंत कार्रवाई करते हुए आईटी एक्ट धारा 67 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. सीएम योगी के साथ महिला की फोटो लगाकर अभद्र टिप्पणी करने वाले समाजवादी परिंदा पेज के एडमिन पर पुलिस केस दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई में जुटी हुई है.

एसपी ग्रामीण शैलेंन्द्र कुमार सिंह ने गुरुवार को बताया कि बदलापुर पुलिस को एक शिकायत मिली थी कि सीएम योगी के साथ एक महिला की फोटो को एडिट कर वायरल किया जा रहा है. जिसके बाद बदलापुर पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया. उन्होंने बताया कि महिला के साथ एडिटेड फोटो लगाकर वीडियो वायरल करने के मामले में बदलापुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है.

यह भी पढ़ें- Comment of Finance Minister Suresh Khanna : कहा, प्रदेश की उपलब्धि पर बौखला जाते हैं अखिलेश

ABOUT THE AUTHOR

...view details