उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जौनपुर में बारात देखने गई मासूम से दरिंदे ने किया रेप, खून से लथपथ मिली

By

Published : May 7, 2023, 3:34 PM IST

जौनपुर में बारात देखने गई मासूम बच्ची से एक दरिंदे ने रेप किया. परिजनों को वह लहूलुहान अवस्था में मिली. उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Etv bharat
Etv bharat

जौनपुर: जिले के एक गांव में बारात देखने आई 5 वर्षीय मासूम के साथ एक दरिंदे ने दुष्कर्म किया. इसके बाद वह मासूम को लहूलुहान अवस्था में छोड़कर भाग गया. परिजनों को मासूम लहूलुहान अवस्था में मिली. परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. इसके बाद घायल मासूम को सीएससी सुजानगंज ले जाया गया जहां उसकी हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया.

जिले के सुजानगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, यहां पड़ोस में बारात देखने गई मासूम को एक दरिंदा चाऊमीन खिलाने के बहाने टेंट के पीछे ले गया. वहां उस दरिंदे ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी. उसने पांच साल की बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना लिया और मौके से फरार हो गया. परिजनों को बच्ची रोती-बिलखती मिली तो उनका दिल दहल उठा. परिजनों ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

इस बारे में सुजानगंज थाने के प्रभारी निरीक्षक घनश्याम शुक्ला ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है. जांच की जा रही है. मासूम की दादी की तरफ से अज्ञात युवक के खिलाफ तहरीर दी गई है. वहीं, बदलापुर सीओ शुभम तोदी ने बताया कि 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. इसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की. मासूम बच्ची का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ेंः आजम खान के करीबी पूर्व सीओ सिटी आले हसन गिरफ्तार, अदालत ने जारी किए थे गैर जमानती वारंट

ABOUT THE AUTHOR

...view details