उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जौनपुरः दो शातिर लुटेरे और दो शराब माफियाओं की संपत्ति कुर्क

By

Published : Sep 2, 2020, 10:14 PM IST

यूपी के जनपद जौनपुर में 50 से ज्यादा गैंगस्टर अभियुक्तों की संपत्ति को कुर्क किया गया है. केराकत पुलिस ने प्रशासन के आदेश पर पहले दो शातिर लुटेरों की 50 लाख की संपत्ति को कुर्क किया था. वहीं अब केराकत के ही शराब के अवैध माफियाओं की एक करोड़ 35 लाख रुपये की संपत्ति को कुर्क करने का काम किया गया है.

संपत्ति कुर्क करने के बाद पोस्टर लगाता पुलिसकर्मी
संपत्ति कुर्क करने के बाद पोस्टर लगाता पुलिसकर्मी

जौनपुरः इन दिनों पूरे प्रदेश में गैंगस्टर और माफियाओं पर सरकार सख्त है और इन पर कड़ी कार्रवाई भी कर रही है. जनपद में 50 से ज्यादा गैंगस्टर के अभियुक्तों की संपत्ति को कुर्क किया गया है.

ताजा मामला केराकत क्षेत्र के चार शातिर अभियुक्तों का है, जो गैंगस्टर के बड़े अभियुक्त बताए जा रहे हैं. केराकत पुलिस ने प्रशासन के आदेश पर पहले दो शातिर लुटेरों आनंद सिंह और शुभम की 50 लाख की संपत्ति को कुर्क किया था. वहीं अब केराकत के ही पतौरा क्षेत्र के रहने वाले अवैध माफियाओं संतोष यादव और चंदन यादव की एक करोड़ 35 लाख रुपये की संपत्ति को कुर्क करने का काम किया गया है.

पुलिस ने गैंगस्टर के इन व्यक्तियों की संपत्ति पर नोटिस चस्पा कर पुलिस ने मुनादी भी कराई. इसके बाद संपत्ति को कुर्क करने का काम किया. केराकत पुलिस ने चारों गैंगस्टर अभियुक्तों की एक करोड़ 85 लाख रुपये की संपत्ति को कुर्क किया है. वहीं पुलिस की इस कार्रवाई को देखने के लिए लोगों की भीड़ भी जुटी रही. एसपी सिटी डॉक्टर संजय कुमार ने बताया कि दो शातिर किस्म के लुटेरे, जो केराकत क्षेत्र के रहने वाले हैं उन पर गैंगस्टर की कार्रवाई की गई थी. उनकी 50 लाख की संपत्ति को कुर्क किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details