उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जौनपुर के सपा विधायक के आवास पर पुलिस और समर्थकों में धक्कामुक्की, देखिए Video

By

Published : Apr 24, 2023, 3:38 PM IST

जौनपुर में सपा विधायक के आवास पर पुलिस व समर्थकों के बीच धक्कामुक्की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है.

Etv bharat
Etv bharat

जौनपुरः नगर कोतवाली थाना क्षेत्र के जेसीज चौराहा के पास सपा विधायक के आवास पर देर रात पुलिसिया तांडव हुआ. मल्हनी के सपा विधायक लकी यादव के आवास पर पुलिस और समर्थकों के बीच कहासुनी और धक्कामुक्की का वीडियो वायरल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

सपा विधायक के आवास पर हुई पुलिस से हुई धक्का-मुक्की का वीडियो वायरल.

जानकारी के मुताबिक, विधायक लकी यादव ने सड़क के किनारे नाली निर्माण का कार्य करा रहे हैं. कुछ सरकारी कर्मचारियों जेई व ठेकेदार को बंधक बनाया गया था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने पहले विधायक को समझाने का प्रयास किया फिर विधायक के साथ धक्का मुक्की कर कर्मचारियों को विधायक के कब्जे से छुड़ाया.


विधायक के साथ पुलिस कर्मियों की तीखी झड़प भी हुई. बीच बचाव में आये समर्थकों के साथ पुलिस की धक्का-मुक्की हुई. इस बारे में मल्हनी विधायक लकी यादव ने आरोप लगाया कि बीती रात उनके आवास के नीचे और बगल में कुछ संदिग्ध लोग घुस रहे थे. उन्होंने सीसीटीवी कैमरे से देखा और अपने लोगों को नीचे उनको पकड़ने के लिए भेजा तो वे भागने लगे. इस पर दौड़ाकर सभी को पकड़ा गया. साथ ही उन्होंने इन संदिग्ध लोगों को लेकर पुलिस अधीक्षक को भी जानकारी दी.

काफी देर तक कोई नहीं पहुंचा. फिर सीओ सिटी को भी फोन किया. काफी देर बाद मौके पर लाइन बाजार पुलिस पहुंची. मामले की जानकारी ले रहे थे कि इसी बीच चौकी इंचार्ज सरायपोख्ता भी पहुंच गए. पुलिस वालों ने उनके साथ अभद्रता की. आरोप है कि भाभी और पत्नी से भी धक्का मुक्की की गई. विधायक ने कहा कि इस मामले को सदन में उठाएंगे.पुलिस अधीक्षक और जिलाधिकारी को अवगत करांगे. किसी सरकारी कर्मचारी को बंधक नहीं बनाया है. किसी भी व्यक्ति ने शराब नहीं पी रखी थी.

एसपी ग्रामीण शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि मल्हनी के विधायक लकी यादव व उनके समर्थकों द्वारा सड़क का चौड़ीकरण का कार्य चलाया जा रहा था. विधायक के समर्थको द्वारा जेई को बंधक बनाए जाने की सूचना प्राप्त हुई थी. इस सूचना पर नगर कोतवाली पुलिस व लाइन बाजार पुलिस बल के साथ मौके में पहुंच कर बंधक बनाए गए जेई को मुक्त कराया.पुलिस व विधायक के समर्थकों में नोकझोंक व धक्का-मुक्की का मामला संज्ञान में आया है. इसकी जांच की जा रही है, जो भी दोषी होगा कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः अतीक अहमद के जमींदोज हो चुके कार्यालय में मिला खून से सना दुपट्टा, फॉरेंसिक टीम ने शुरू की जांच

ABOUT THE AUTHOR

...view details