उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जौनपुर में दुकान पर चाय पी रहे अधेड़ की गोली मारकर हत्या, ग्रामीणों ने हाईवे किया जाम

By

Published : Dec 28, 2022, 7:30 PM IST

जौनपुर में हत्या का एक मामला सामने आया है. चलिए जानते हैं इस बारे में.

दुकान पर
दुकान पर

जौनपुरः जिले में बेखौफ बदमाशों ने दिनदहाड़े चौराहे पर चाय पी रहे अधेड़ की गोली मारकर हत्या (Murder in Jaunpur) कर दी. ग्रामीणों ने मौके पर एक हत्यारोपी को दबोच लिया. उसे ग्रामीणों ने जमकर धुना. इसके बाद उस हत्यारोपी को सुजानगंज पुलिस (Sujanganj Police) को सौंप दिया गया. पुलिस ने उसे सीएचसी भेजा, जहां हालत गंभीर होने पर हत्यारोपी को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. मौके से पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल की गई बाइक और तीन जिंदा कारतूस बरामद किए हैं. उधर, घटना से आक्रोशित लोगों ने बदलापुर-सुजानगंज मार्ग घण्टों जाम रखा. पुलिस ने किसी तरह लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया. पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है.

जानकारी के मुताबिक स्थानीय क्षेत्र के चैती ग्राम सभा में पोखरा निवासी राम आसरे यादव (52) पुत्र राम सनेही यादव चाय की दुकान पर अपने कुछ परिचितों के साथ बैठे थे. इस दौरान बृजेश कुमार पुत्र अरविंद, आशीष कुमार पुत्र लालजी बिंद, रंजीत कुमार पुत्र सुरेंद्र बिंद निवासी पोखरा एवं पंकज मिश्र पुत्र रमाकांत मिश्र निवासी हरईपुर पहुंच गए. आरोप है कि आशीष ने गोली चला दी. गोली लगने से राम आसरे की मौत हो गई. वहीं, गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण दौड़ पड़े. एक हत्यारोपी रंजीत को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. बाकी बदमाश भाग गए.

रंजीत को ग्रामीणों ने मारा-पीटा. पुलिस ने उसको सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सुजानगंज भेजा. हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल भेजा गया. मृतक के भतीजे सचिन यादव पुत्र त्रिभुवन यादव ने थाने में तहरीर दी है. हत्या की वजह जमीन का विवाद बताया जा रहा है.

वहीं, घटना से नाराज ग्रामीणों ने चेती ग्राम सभा में करीब डेढ़ घंटे तक जाम लगा दिया. मौके पर क्षेत्राधिकारी बदलापुर शुभम तोदी पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, सांसद सीमा द्विवेदी, ननकू यादव जिला पंचायत सदस्य समेत अन्य लोग पहुंच गए. सीमा द्विवेदी के आश्वासन के बाद परिजनों ने शव हटाया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. अन्य हत्यारोपियों की तलाश की जा रही है. पुलिस ने मौके से घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल, तीन जिंदा कारतूस बरामद किए हैं.

ये भी पढ़ेंः आगरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर गैंगरेप, 3 घंटे तक 3 लड़कों ने की युवती से दरिंदगी

ABOUT THE AUTHOR

...view details