उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

खाना बनाते समय महिला और उसकी मासूम बच्ची आग में झुलसी, मौत

By

Published : Mar 27, 2022, 6:43 PM IST

जौनपुर के चारो गांव में खाना बनाते समय एक महिला और उसकी मासूम बच्ची की आग में झुलसने से मौत हो गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

etv bharat
मां-बेटी की मौत

जौनपुर. जनपद के महाराजगंज थाना क्षेत्र के चारों गांव में उस वक्त सनसनी फैल गई जब एक महिला और उसकी मासूम बच्ची आग में झुलस गईं. घटना में दोनों की मौत ने गांव के लोगों को गमगीन कर दिया. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई.

जानकारी के मुताबिक चारों गांव निवासी बिहारी लाल विश्वकर्मा रोजी रोटी के सिलसिले में महाराष्ट्र रहता है. उसकी पत्नी सीमा देवी विश्वकर्मा अपनी 14 माह की पुत्री दिव्यांशी के साथ घर पर रहती थी. रविवार सुबह लगभग 7:30 बजे अचानक उसके घर के अंदर से चीख पुकार की आवाज आने लगी. महिला की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़ पड़े. घर पहुंचे तो दोनों मां-बेटी बुरी तरह आग से झुलस चुकीं थीं. घटनास्थल पर महाराजगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. बताया कि खाना बनाते समय महिला की साड़ी में आग लग गई जिसमें महिला और उसकी बच्ची झुलस गई है.

यह भी पढ़ें-पुलिस की अंतर्राज्यीय लुटेरे गैंग से मुठभेड़, 4 गिरफ्तार

वहीं, आनन-फानन मां बेटी को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा गया. यहां से चिकित्सक ने हालत गंभीर देखते हुए बेहतर उपचार के लिए बीएचयू रेफर कर दिया है. लेकिन वाराणसी ले जाते समय पहले महिला की मौत हो गई और उसके बाद मासूम बेटी ने भी दम तोड़ दिया. इस संबंध में क्षेत्राधिकारी बदलापुर ने बताया कि पुलिस द्वारा मायके वालों को सूचना दे दी गई है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि फिलहाल मामले में अभी तक किसी ने कोई तहरीर नहीं दी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details