उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जौनपुर: जमीन विवाद में दबंगों ने झोपड़ी में लगाई आग, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : May 1, 2020, 8:22 PM IST

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में सराय ख्वाजा थाना क्षेत्र के जमुहाई में जमीन विवाद में एक दबंग ने दूसरे पक्ष की झोपड़ी में आग लगा दी. इस दौरान छत से पथराव भी किया गया. मामले में पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ नामजद तहरीर दी. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जमीन विवाद में लगाई गई झोपड़ी में आग.
जमीन विवाद में लगाई गई झोपड़ी में आग.

जौनपुर:लॉकडाउन के बीच जौनपुर के ग्रामीण क्षेत्रों में मारपीट की घटनाएं रूकने का नाम नहीं ले रही है. ऐसा ही एक मामला सराय ख्वाजा थाना अंतर्गत जमुहाई गांव का है, जहां पर एक दबंग ने जमीन विवाद के चलते अपने पड़ोसी की झोपड़ी में आग लगा दी और छत से जमकर पथराव भी किया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया.

जमुहाई गांव में पड़ोसियों में जमीन विवाद था, जिसमें दबंग बंसराज बिन्द ने पड़ोसी सरोज बिंद की रिहायशी मड़हे में तेल छिड़ककर आग लगा दी. इस दौरान बंसराज बिंद के पुत्रों और महिलाओं द्वारा पड़ोसी सरोज बिंद के परिवार पर जमकर पथराव किया गया. इस दौरान घटना का वीडियो बना रहा एक युवक घायल हो गया.

वहीं पथराव से बचाव में लोग घरों में दुबके रहे, जबकि आग के कारण झोपड़ी धू-धू कर जल गई. पीड़ित पक्ष ने आरोपियों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें दबंगों की करतूत दिखाई दे रही है.

ये भी पढ़ें-जौनपुर: लॉकडाउन में राशन की कमी ने बढ़ाई लोगों की समस्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details