उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सर्राफा व्यवसायी से बदमाशों ने की लूटपाट, 5 लाख रुपये के गहनों से भरे बैग को लेकर हुए फरार

By

Published : Mar 23, 2022, 8:00 AM IST

जौनपुर के बरसठी थाना क्षेत्र के गहली गांव में दिनदहाड़े नकाबपोश बदमाशों ने आभूषण व्यवसायी से गहनों से भरा बैग लूट लिया. इस बैग में दो लाख रुपये का गहने थे.

etv bharat
व्यवसायी से बदमाशों ने की लूटपाट

जौनपुरः जिले में बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने एक आभूषण व्यवसायी से लूटपाट की. व्यवसायी से बदमाशों ने 20 हजार रुपये नगद और 2 लाख रुपये के गहनों से भरा बैग हथियार के दम पर लूट लिया. जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

आपको बता दें कि जिले के बरसठी थाना क्षेत्र का ये मामला है. यहां के रहने वाले रूपेश कुमार सोनी जो पेशे से सर्राफा व्यवसायी हैं. उनकी घनापुर में आभूषण की दुकान है. वे मंगलवार की शाम अपनी दुकान से घर के लिए निकले थे. इसी बीच कठेराव पुलिया के पास पहले से घात लगाये बैठे बदमाशों ने उन पर धावा बोल दिया. उन्होंने हथियार के दम पर व्यवसायी से 20 हजार नगद और पांच लाख रुपये के गहनों से भरा बैग लूट लिया और फरार हो गये.

इसे भी पढ़ें- आखिर, ऐसा क्या हुआ कि बेटी की लाश को जलती हुई छोड़कर भागा परिवार?

सीओ मड़ियाहूं संत कुमार उपाध्याय ने लूट के संबंध में बताया कि आज शाम के सर्राफा व्यवसायी जब दुकान बंद करके अपने घर जा रहा था. इसी दौरान पहले से घात लगाये बाइक सावर बदमाशों ने व्यवसायी पर धावा बोल दिया और गहनों से भरा बैग लेकर फरार हो गये. बताया जा रहा है कि भागते समय जब बदमाश एक गांव में फंस गये तो उन्होंने इस बीच फायरिंग भी की. फिलहाल सर्किल की फोर्स को नाकेबंदी पर लगा दिया गया है. जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details