उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Jaunpur में पुलिस के हत्थे चढ़े दो लुटेरे, कई वारदातें कबूलीं

By

Published : Mar 16, 2023, 8:29 PM IST

जौनपुर में पुलिस के हत्थे दो लुटेरे चढ़ गए. लुटेरों ने कई वारदातें कबूली हैं. पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.

Etv bharat
Etv bharat

जौनपुर: एमपी की सतना पुलिस व यूपी पुलिस की सयुंक्त टीम ने अंतरराज्यीय रंगदारी, लूट, हत्या, फिरौती मांगने वाले गैंग का खुलासा किया है. पुलिस ने गैंग के लीडर सुभाष यादव व एक अन्य बदमाश को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बदमाशों के पास से 2 पिस्टल, 5 मोबाइल आदि बरामद किए हैं.

पुलिस ने दी यह जानकारी.

पुलिक के मुताबिक गैंग ने 6 मार्च को एमपी के सतना में 15 लाख रुपये की लूट व शराब व्यवसाई के मुनीम की हत्या कर दी थी. इसके बाद ये दोनों बदमाश कोलकाता में छिप गए थे. इस मामले का खुलासा करने वाली टीम को एडीजी जोन वाराणसी ने अपनी तरफ से 50 हजार का इनाम देने की घोषणा की है.

जौनपुर पुलिस लाइंस में एडीजी जोन ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक लाइनबाजार, प्रभारी निरीक्षक केराकत, प्रभारी स्वाट/सर्विलांस की टीम इस मामले की जांच कर रही थी. मुखबिर से सूचना मिली कि 6 मार्च को एमपी के सतना में 15 लाख की लूट की वारदात अंजाम देने के बाद बदमाश सुभाष यादव उर्फ धीरज व जिलादार यादव उर्फ जेडी कोलकाता में छिपा है. इस पर पुलिस टीम तुरंत सक्रिय हो गई. टीम ने कोलकाता से दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. इनके कब्जे से सतना की डकैती के नगद रुपये व मोबाइल फोन बरामद हुए. अभियुक्तों ने बताया कि वे बांग्लादेश भागने की फिराक में थे. दोनों बदमाशों पर 30 हजार का इनाम पहले से घोषित था. बाद में एडीजी जोन 50 हजार का और इनाम देने की घोषणा की. पुलिस टीम को कुल 80 हजार रुपए का इनाम मिलेगा.

ये भी पढ़ेंः Ateek Ahmed ने जैसी धमकी दी थी उसी अंदाज में उमेश पाल को मरवाया, 4 साल पहले लिखी गई थी पटकथा

ABOUT THE AUTHOR

...view details