उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जौनपुर में बाईक सवार बदमाशों ने युवक को मारी गोली, हालत नाजुक होने पर वाराणसी रेफर

By

Published : Sep 2, 2022, 10:08 AM IST

Etv Bharat

जौनपुर में बाइक पर सवार चार बदमाशों ने एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया. पुलिस ने जब इस घटना की जांच की तो कुछ अलग ही तथ्य सामने आये.

जौनपुर:जिले में अचानक पिछले 2-3 दिनों से क्राइम ग्राफ में उछाल आया है. तीन अलग अलग थाना क्षेत्र में कहीं उधारी का सामना न मिलने पर चाकू बाजी हुई. तो, कहीं मोबाइल के स्क्रीन गार्ड के पैसे मांगने पर गोली मारी गई है. गुरुवार को भी कुछ अलग तरीके का गोली कांड सामने आया है. यहां घर से निकले एक युवक को गोली मारने की खबर से मड़ियाहूं पुलिस जांच कर रही है.

सीओ अशोक कुमार सिंह ने दी जानकारी

जौनपुर के मड़ियाहूं कोतवाली के बड़ेरी में रहने वाले सुशील सरोज और आशीष सरोज घर से अपने ननिहाल की तरफ जा रहे थे. तभी दो बाइक पर सवार चार युवकों ने आशीष को गोली मार दी और फरार हो गए. घायल आशीष इसकी सूचना देने थाने पहुंचा. इसके बाद पुलिस ने घायल को इलाज के लिए सीएससी मेडिकल के लिए भेजा. डॉक्टरों ने घायल को बेहतर इलाज के लिए वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया.


इसे भी पढ़े-सूदखोरी व रंगदारी मामले के आरोपी मटरू राय को जमानत

पुलिस के अनुसार पीड़ित ने घटना का रूप बदलकर पुलिस को इसकी सूचना दी है. इस मामले में जब ईटीवी की टीम से सीओ अशोक कुमार सिंह ने बताया कि घायल के साथी सुशील सरोज को जब पुलिस ने अपने साथ घटना स्थल पर ले जाकर पूछताछ की और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला. लेकिन आशीष और सुशील के बताए गए स्थान पर न तो कारतूस मिला और न ही सीसीटीवी फुटेज.

इसके बाद पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो सुशील ने बताया कि सुशील को एक दोस्त ने असलहा दिया था. लोड करके सुशील इसे चेक कर रहा था. तभी गोली का छर्रा आशीष को लग गया. इसके बाद फायरिंग की मनगढ़त कहानी बनाई गई. पुलिस के अनुसार यह मामला फर्जी साबित हुआ है. पुलिस को गुमराह करने और फर्जी फायरिंग की सूचना के आरोप में पुलिस ने घायल आशिष और सुशील के खिलाफ कार्यवाही शुरु कर दी है.

यह भी पढ़े-नकली डीजल बनाते पकड़ा गया बीजेपी नेता, आबकारी विभाग ने की छापेमारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details