उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ओमप्रकाश राजभर ने मोदी-योगी पर साधा निशाना, कहा- 2022 में बनेगी हमारी सरकार

By

Published : Jul 11, 2020, 2:26 PM IST

उत्तर प्रदेश के जौनपुर पहुंचे सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने केंद्र और प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि प्रदेश में भ्रष्टाचार और कानून व्यवस्था खराब है. उन्होंने कहा कि बीजेपी से अलग होने के बाद भी लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के मंच पर मेरी बड़ी फोटो लगाकर वोट मांगा था.

ओमप्रकाश राजभर
ओमप्रकाश राजभर

जौनपुर: केंद्र की मोदी सरकार हो या प्रदेश की योगी सरकार, दोनों ही सरकारों पर इन दिनों सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर हमलावर हैं. जौनपुर पहुंचे ओमप्रकाश राजभर ने ईटीवी भारत से खास बातचीत की. इस दौरान उन्होंने प्रदेश की खराब कानून व्यवस्था और भ्रष्टाचार को लेकर सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाया कि अलग होने के बाद भी बीजेपी ने लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के मंच पर उनकी बड़ी फोटो लगाकर वोट मांगा था, इस वजह से उनकी पार्टी को नुकसान हुआ.

ओमप्रकाश राजभर से बातचीत करते संवाददाता.


ओमप्रकाश राजभर ने बताया कि प्रदेश में जंगलराज कायम है. लगातार 10 दिनों के भीतर 62 हत्याएं हो चुकी हैं, जबकि मुख्यमंत्री के अधीन ही गृह विभाग आता है. इसी विभाग के अंतर्गत पुलिस भी है. फिर भी कानपुर का चौबेपुर थाना एक अपराधी के हाथ में बिक गया. इससे बड़ा भ्रष्टाचार कहां हो सकता है.

उन्होंने मायावती के भाजपा के पक्ष में बोलने पर सवाल खड़ा किया और कहा कि दलितों के हित में बात करने वाली मायावती को अगर कोई खतरा ह, तो उन्हें खुलकर अपनी बात उठानी चाहिए. वहीं जब उनसे कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर को लेकर प्रश्न किया गया, तो उन्होंने कहा कि अनिल राजभर अभी राजनितिक में बच्चे हैं, उनसे उन्हें कोई खतरा नहीं है.

ओमप्रकाश राजभर ने बातचीत में कहा कि भाजपा से अलग होने के बाद भी पूरे लोकसभा चुनाव में बीजेपी ने चुनाव के मंच पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से उनकी बड़ी फोटो लगाकर वोट मांगा था, इसीलिए उन्होंने अब आठ दलों का भागीदारी संकल्प मोर्चा बनाया है. इसमें बाबू सिंह कुशवाहा, कृष्णा पटेल और अनिल चौहान जैसे प्रमुख लोग शामिल हैं. प्रदेश की जनता सरकार से ऊब चुकी है, जिसका उन्हें समर्थन भी मिल रहा है. 2022 के विधानसभा चुनाव में उनका यह मोर्चा 403 सीटों पर चुनाव लड़ेगा और सरकार बनाएगा. उन्होंने कहा कि उनके मोर्चे के दरवाजे समाजवादी पार्टी के लिए खुले हैं, लेकिन गठबंधन उनकी शर्तों पर होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details