उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

'22 में बाइसिकल' तो दूर सपा के 22 एमएलए नहीं बनेंगेः गिरीश यादव

By

Published : Jan 3, 2021, 5:35 PM IST

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे आवास एवं शहरी नियोजन राज्य मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने सपा के '22 में बाइसिकल' नारे पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि 2022 के चुनाव में 22 एमएलए भी सपा के नहीं बन पाएंगे.

गिरीश चंद्र यादव, राज्य मंत्री.
गिरीश चंद्र यादव, राज्य मंत्री.

जौनपुरः जिले में एक निजी कार्यक्रम में रविवार को शिरकत करने पहुंचे आवास एवं शहरी नियोजन राज्य मंत्री गिरीश चंद्र यादव ने सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर तंज कसा. गिरीश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी भले ही 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर '22 में बाइसिकल' का नारा दे रही है लेकिन चुनाव के बाद उनके 22 लोग भी एमएलए नहीं बन पाएंगे.

गिरीश चंद्र यादव, राज्य मंत्री.
कोरोना वैक्सीन किसी दल की नहीं
अखिलेश यादव के कोरोना वैक्सीन के बयान पर राज्यमंत्री ने कहा कि वैक्सीन किसी दल की नहीं है. अखिलेश यादव को जितनी समझ है, वह उतना ही बोल रहे हैं. वैक्सीन आने से महामारी पर अंकुश लगेगा और विकास की गति पुनः तेज हो जाएगी. अखिलेश यादव इस बात को नहीं समझ पाएंगे और वह सिर्फ सैफई महोत्सव कराने में ही व्यस्त रहते हैं.

2022 में परिवारवाद का कुनबा समाप्त हो जाएगा
सपा पर चुटकी लेते हुए राज्यमंत्री ने कहा कि परिवारवाद का यह कुनबा 2022 में समाप्त हो जाएगा. समाजवादी पार्टी भले ही 2022 में बाइसिकल की बात कर रही है, लेकिन हकीकत यह है कि 2022 में इनके पास 22 लोग भी नहीं बचेंगे. जिस तरह से केंद्र व प्रदेश में भाजपा की सरकार कार्य कर रही है, उससे समाजवादी पार्टी की गलतफहमी में 2022 में दूर हो जाएगी.
शहीद स्थल पर हुए बवाल पर कन्नी काटते दिखे राज्यमंत्री
कुछ दिनों पहले धनिया मऊ शहीद स्थल पर बदलापुर के भाजपा विधायक रमेश मिश्रा द्वारा उद्घाटन पत्थर को लेकर बवाल किया गया था. विधायक जहां इसे कार्यपालिका बनाना विधायिका का रूप बता रहे थे तो वहीं दूसरी तरफ विपक्षी दलों द्वारा शहीद के अपमान की बात कही जा रही थी. इस बाबत जब राज्य मंत्री गिरीश यादव से पूछा गया तो वह इस सवाल पर घुमा फिरा कर जवाब देने लगे. राष्ट्रवाद के मुद्दे पर मुखर रहने वाली है भारतीय जनता पार्टी के विधायक द्वारा शहीद स्थल पर किए गए हंगामे पर राज्यमंत्री गोल-गोल जवाब देते रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details