उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दूध गर्म करते समय सिलेंडर में लगी आग, चपेट में आने से एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत

By

Published : Jun 23, 2022, 7:45 PM IST

सिलेंडर में लगी आग
सिलेंडर में लगी आग ()

जौनपुर के केवटली गांव में गुरुवार को गैस-सिलेंडर में आग लग गई. आग की चपेट में आने से एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई.

जौनपुर : जिले में केवटली गांव में गुरुवार को गैस-सिलेंडर में आग लग गई. आग की चपेट में आने से एक ही परिवार के 5 लोग गंभीर रूप से झुलस गए. बाद में इलाज के दौरान 3 लोगों की मौत हो गई. जबकि 2 लोगों का इलाज चल रहा है.

स्थानीय लोगों ने बताया कि केवटली गांव निवासी अखिलेश विश्वकर्मा की 28 वर्षीय पत्नी नीलम अपने घर में दूध गर्म कर रही थी. इस दौरान नीलम के दो बच्चे शिवांश(5वर्षीय) व युवराज(3 वर्षीय) छप्पर में खेल रहे थे और उसका पति अखिलेश सो रहा था. इसी बीच गैस रिसाव के कारण आग लग गई. चीख-पुकार सुनकर गांव के लोग इकट्ठा हो गए. तभी अखिलेश के बड़े सुरेश ने आग के बीच फंसे लोगों को बचाने का प्रयास किया.

आग के फंसे लोगों के बचाते समय सुरेश भी झुलस गया. ग्रामीणों ने किसी तरह आग के बीच फंसे लोगों को बाहर निकाला. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आग में झुलसे लोगों को इलाज के लिए सीएचसी पहुंचाया. सीएचसी में डॉक्टरों ने सभी को प्राथमिक उपचार देने के बाद उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया. बाद में इलाज के दौरान सुरेश, नीलम व शिवांस की मौत हो गई. फिलहाल 2 लोगों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. बदलापुर सीओ शुभम कुमार तोंडी ने बताया कि घटना में 5 घायल हुए थे, लेकिन अभी की स्थित यह है उनमें 3 की मौत हो चुकी है. जबकि दो लोगों का इलाज चल रहा है.

इसे पढ़ें- रामपुर लोकसभा उपचुनाव: सपा नेता आजम खान ने डाला वोट, कहा- डंडा पड़ता है तो पड़े, लेकिन वोट जरूर डालें

ABOUT THE AUTHOR

...view details