उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुंबई से छपरा जा रही गोदान एक्सप्रेस में लगी आग, यात्रियों में मचा हडकंप

By

Published : Jul 13, 2022, 6:01 PM IST

जौनपुर पहुंचते ही गोदान एक्सप्रेस में अचनाक धुएं के गुबार उठने लगे. साथ ही तेज आवाज भी होने लगी. घटना के बाद यात्रियों में अफर-तफरी मच गई.

etv bharat
गोदान एक्सप्रेस

जौनपुरःमुंबई से होकर छपरा जा रही गोदान एक्सप्रेस में बुधवार दोपहर जौनपुर जिले के बरसठी और भन्नौर रेलवे स्टेशन के बीच आग लग गई. आग लगने से अफरा-तफरी मच गई. जनरल बोगी से निकल रहे धुएं का गुबार और चिंगारी को देखकर यात्री सहम गए. जान बचाने के लिए कुछ यात्री ट्रेन से कूद भी गए, जिसमे राधेश्याम (15) और एक बच्चा घायल हो गय.

बता दें, जिले के बरसठी व भन्नौर के बीच हाल्ट पर मुंबई से चलकर छपरा को जाने वाली ट्रेन संख्या 11059 के ब्रेक डिस्क की बाइंडिंग जाम होने के कारण अचानक तेज आवाज होने के बाद धुएं की गुब्बार उठने लगी. इसके बाद यात्रियों में अचानक अफरा तफरी मच गई. किसी व्यक्ति ने एसओ बरसठी दिनेश कुमार को मोबाइल फोन पर जानकारी दी कि गोदान एक्सप्रेस की एक बोगी से धुंआ निकल रहा है. इसके बाद उन्होंने इसकी जानकारी मड़ियाहूं रेलवे स्टेशन पर दी. ट्रेन को मडियाहूं स्‍टेशन पर ही रोक दिया गया. इस बाबत अधिकारियों के निर्देशन में तकनीकी टीम ने ट्रेन खड़ी होने के बाद जांच की. जांच के तकरीबन डेढ़ घंटे बाद ट्रेन को वहां से रवाना किया गया.

पढ़ेंः मेरठ: केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, करोड़ों का माल जलकर खाक

इस मामले में ट्रेन के गार्ड ने बताया कि ट्रेन मुंबई से चलकर छपरा जा रही थी, जैसे ही ट्रेन बरसठी के भन्नौर हाल्ट लर अचानक तेज आवाज के साथ धुएं का गुब्बार उठने लगा. इसके बाद यात्रियों में अफरा तफरी मंची गई.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details