उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

युवती की गोली मारकर हत्या, मौसेरे भाई पर मुकदमा दर्ज

By

Published : Feb 12, 2021, 5:01 PM IST

जौनपुर जिले के महराजगंज थाना क्षेत्र के डेल्हूपुर गांव में अपने मामा के घर आई युवती की मौसेरे भाई ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस मामले में मृतक युवती के पिता की तहरीर पर मौसेरे भाई के विरुद्ध पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

युवती की गोली मारकर हत्या.
युवती की गोली मारकर हत्या.

जौनपुर: जिले के महराजगंज थाना क्षेत्र के डेल्हूपुर गांव में अपने मामा के घर आई युवती की मौसेरे भाई ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. इस मामले में मृतक युवती के पिता की तहरीर पर मौसेरे भाई के विरुद्ध पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

दरअसल, सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के मल्लूपुर गांव निवासी काजल महराजगंज थाना क्षेत्र के डेल्हूपुर गांव में अपने मामा फतेह बहादुर मौर्या के घर पूजा में शामिल होने आई थी. मंगलवार को दोपहर जब वह कमरे में अकेली थी, इसी दौरान सिंगरामऊ थाना क्षेत्र के रतासी निवासी उसके मौसेरे भाई धर्मेंद्र मौर्या ने गोली मारकर काजल को मौत की नींद सुला दिया था. जब घर वाले वहां पहुंचे तो धर्मेंद्र ने काजल का पेट फटने की बात बताई, लेकिन डॉक्टर ने गोली लगने से मौत की पुष्टि की.

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस के पहुंचने से पहले ही धर्मेंद्र वहां से फरार हो गया. युवती के पिता कुलदीप मौर्या की तहरीर पर पुलिस ने मौसेरे भाई धर्मेंद्र के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया. बड़ी बहन रिचा मौर्या ने बताया कि तेज आवाज होने के बाद जब वह कमरे में पहुंची तो कमरे में बदबू आने के साथ काजल खून से लथपथ थी. मौसेरा भाई धर्मेंद्र सिर्फ यही बोला कि पेट फट गया है. आनन-फानन में काजल को उसके मामा फतेह बहादुर बदलापुर सीएचसी ले गए, जहां डॉक्टर ने गोली लगने से मौत की पुष्टि की.

मौके पर एसपी राजकरन नय्यर घटनास्थल पहुंचे. पीड़ित परिवार और ननिहाल के लोगों से पूछताछ की. उन्होंने थानाध्यक्ष को आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी के निर्देश दिए. एसपी ने बताया कि गिरफ्तारी के लिए सीओ बदलापुर के निर्देशन में महराजगंज, बदलापुर और सर्विलांस प्रभारी के नेतृत्व में तीन टीमें लगाई गई हैं. शीघ्र की उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details