उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस मुठभेड़ में 20 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, साथी फरार

By

Published : Jul 22, 2022, 6:52 PM IST

जौनपुर में मुठभेड़ के बाद पुलिस ने 20 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार किया है. जबकि उसका एक साथी मौके से फरार हो गया.

etv bharat
इनामी बदमाश गिरफ्तार

जौनपुर:जनपद में पुलिस ऑपरेशन लंगड़ा के तहत शुक्रवार को 20 हजार रुपये के इनामिया बदमाश राजकुमार के साथ बदलापुर और महराजगंज पुलिस टीम की मुठभेड़ हो गई. इस दौरान आरोपी के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया. इसके बाद पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

एसपी ग्रामीण शैलेंद्र सिंह के मुताबिक बदमाश राज कुमार ग्राम रामपुर थाना बदलापुर में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए जा रहा था. मुखबिर की सूचना पर थाना बदलापुर और महराजगंज की पुलिस टीम घनश्यामपुर अंडरपास पर उसे वाच कर रही थी. तभी तेज गति से एक मोटरसाइकिल आती दिखी, पुलिस ने रुकने का इशारा किया थो तो बदमाश राज कुमार ने पुलिस पर फायरिंग कर दी. पुलिस की जवाबी कार्रवाई में बदमाश राजकुमार के पैर में लगी और वह सड़क पर गिर पड़ा. वहीं, उसका एक साथी मौके से फरार हो गया.

यह भी पढ़ें-बिजली विभार के कर्मचारियों ने बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष से की मारपीट, वकीलों में आक्रोश

एसपी ने आगे बताया कि घायलावस्था में आरोपी राजकुमार को सीएससी बदलापुर में भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने गंभीर हालत देखते हुए आरोपी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. पुलिस को आरोपी के पास से मोटरसाइकिल, तमंचा और जिन्दा कारतूस खोखा सहित नकदी बरामद हुई है. पुलिस द्वारा सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details