उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जमीनी विवाद में दिनदहाड़े बीच सड़क पर युवक की गोली मारकर की हत्या

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Aug 23, 2023, 6:37 PM IST

जौनपुर में पुरीनी रंजीश को लेकर दिनदहाड़े बीच सड़क पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. परिजनों ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

Etv Bharat
युवक की गोली मारकर हत्या

जौनपुर: जिले के नेवढ़िया थाना क्षेत्र में बुधवार सुबह ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज से इलाका गूंज उठा. पुरानी रंजीश को लेकर दिनदहाड़े बीच सड़क पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी. सूचना पर एडिशनल एसपी, सीओ सहित भारी संख्या में फोर्स मौके पर पहुंची.

जानकारी के मुताबिक, नेवढ़िया थाना क्षेत्र में कठिराव-मड़ियाहूं मार्ग पर नवापुर चयनपुर गांव स्थित कोल्ड स्टोरेज के पास सतीश यादव को दिनदहाड़े गोली मार दी गई. परिजनों ने जगत सिंह पुत्र लालबिहारी सिंह पर हत्या का आरोप लगाया है. मृतक की बेटी ने बताया कि आज पापा को थाने पर बुलाया गया था. जिसको लेकर वे घर से निकले थे. तभी रास्ते में गाड़ी रोककर पापा की पिस्टल छीनकर बदमाशों ने उनपर फायरिंग कर दी. जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई.

इसे भी पढ़े-ऑटो चालक निकला युवती का कातिल, उधारी के पैसे वापस न कर सका तो उतार दिया मौत के घाट

परिजनों ने बताया कि सतीश का किसी से पैसे की लेनदेन का मामला चल रहा था. इसको लेकर 1 दिन पहले भी विवाद हुआ था. बुधवार की सुबह सतीश नेवढ़िया थाना जा रहे था. इस दौरान रास्ते में जगत सिंह अपने घर के सामने सतीश यादव की गाड़ी को रोका और गोली चलाकर फरार हो गया. परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर नेवढ़िया थाना पुलिस फोर्स पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, आरोपी जगत सिंह के परिवार को पुलिस थाने ले गई. घटनास्थल के पास से पुलिस को एक खाली कारतूस मिला. प्रभारी निरीक्षक पुलिस फोर्स के साथ घटना वाले जगह को सीज कर पुलिस जांच में जुटे हैं.

एसपी शैलेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि गोसाईपुर गांव के जगत सिंह के मकान के सामने सड़क पर गोसाईपुर के ही निवासी सतीश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी गई. सतीश का लहुलुहान शव सड़क पर पड़ा मिला. सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची. परिजनों के साथ घायल को अस्पताल भेजा गया. लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस घटनाक्रम के सभी पहलुओं की जांच की जा रही है. मौके पर टीम को बुलाकर साक्ष्य संकलित किए जा रहे हैं. परिजनों की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. इस घटना में जो भी आरोपी होंगे, उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़े-69000 शिक्षक भर्ती में शामिल अभ्यर्थियों को अभी तक नहीं कराया गया ब्रिज कोर्स, अब आएगा ऐसा संकट

ABOUT THE AUTHOR

...view details