उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तांडव पर बढ़ा विवाद: जौनपुर में सैफ अली खान समेत तीन के खिलाफ वाद दायर

By

Published : Jan 19, 2021, 10:54 PM IST

तांडव वेब सीरीज को लेकर जौनपुर में सैफ अली खान सहित तीन के खिलाफ वाद दायर किया गया है. मामले की अगली सुनवाई 27 जनवरी को होगी.

सैफ अली खान समेत तीन के खिलाफ वाद दायर.
सैफ अली खान समेत तीन के खिलाफ वाद दायर.

जौनपुर: तांडव वेब सीरीज पर विवाद बढ़ता ही जा रहा है. मंगलवार को जिले में सैफ अली खान और अली अब्बास जफर सहित तीन तीन के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत सहित अन्य धाराओं में जोधपुर में वाद दायर किया गया है. न्यायिक मजिस्ट्रेट आलोक वर्मा ने अधिवक्ता हिमांशु श्रीवास्तव की दरखास्त पर वाद दर्ज किया. मामले की अगली सुनवाई 27 जनवरी को होगी.



वेब सीरीज में भगवान शिव और राम पर आपत्तिजनक चित्रण का मामला तूल पकड़ जा रहा है. जौनपुर कोतवाली थाना क्षेत्र के निवासी हिमांशु श्रीवास्तव ने अदालत में अधिवक्ता उपेंद्र सिंह के माध्यम से प्रार्थना पत्र दिया है. दिए गए प्रार्थना पत्र में हिमांशु श्रीवास्तव ने कहा की वेब सीरीज के कुछ डायलॉग धार्मिक और जातिगत भावनाओं को आहत करते हैं.

वादी व गवाह सूर्य प्रकाश, मान सिंह, रवि पाल, विवेक तिवारी, बृजेश निषाद, निलेश निषाद द्वारा 17 जनवरी को यह सीन देखा गया था.इस दृश्य से वादी व गवाहों की धार्मिक भावनाएं आहत हुईं. वहीं वादी हिमांशु श्रीवास्तव का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत करा कर उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details