उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पेट्रोल के पैसे मांगने पर दबंगों ने किया पथराव, देखें VIDEO

By

Published : Dec 13, 2022, 1:54 PM IST

Updated : Dec 13, 2022, 2:01 PM IST

जौनपुर जिले में पेट्रोल पंप पर बाइक में पेट्रोल डालने के बाद पैसे मांगने पर युवकों ने नोजल कर्मचारी से मारपीट की. जिसका सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. वहीं, वीडियो देखने के बाद पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

etv bharat
एचपी पेट्रोल पंप

जौनपुरः बक्सा थाना क्षेत्र के फतेहगंज के पास स्थित एचपी पेट्रोल पंप (HP Petrol Pump) पर रविवार शाम को तेल लेने के बाद पैसे न देने को लेकर विवाद हुआ था. मामले को लेकर सोमवार की दोपहर दबंगों ने नोजल मैन के साथ मारपीट(assault with nozzle man) और पथराव किया. वहीं, पेट्रोल पंप के ऑफिस में भी दबंगों ने तोड़फोड़ की, जिसका सीसीटीवी वीडियो भी देखने को मिल रहा है.

पेट्रोल पंप पर पथराव करते हुए युवक का वीडियो

बक्शा थाना क्षेत्र स्थित एचपी पेट्रोल पंप पर रविवार की शाम एक पल्सर बाइक से तीन लोग आये थे. आरोप है कि युवक तेल भरवाने के बाद पैसा नहीं दे रहे थे. नोजल मैन के पैसा मांगने पर गाली दी, मैनेजर एवं अन्य कर्मचारियों ने जब समझाने का प्रयास किया तो मारपीट करने लगे. किसी तरह बीच बचाव करने पर दबंग वापस चले गए. वहीं, सोमवार को दोपहर एक बार फिर गिरोह बंद दबंगो ने पेट्रोल पंप पर आकर कर्मचारी मनोज को गाली देते हुए पत्थर से मारा. कर्मचारी ने भागकर अपनी जान बचायी. यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी में कैमरे में कैद युवक का नाम सोनल सिंह पुत्र सुरेंद्र प्रताप सिंह है.

शिकायत पत्र

थानाध्यक्ष बक्सा त्रिवेणी सिंह ने बताया कि पंप संचालक ने तहरीर दी है, लेकिन पंप संचालक द्वारा एससी-एसटी की तहरीर दी गई है. मारपीट के मामले को एससी-एसटी बताया जा रहा है. फिलहाल पुलिस ने तहरीर बदलने के लिए पीड़ित पंप संचालक को बता दिया है. अभी तक पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया है. स्थानीय पुलिस ने बताया कि यह दबंग नहीं हैं. किसी बात को लेकर पेट्रोल पंप पर बवाल हुआ था फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

शिकायत पत्र

पढ़ेंः लाठी डंडे से युवक की सरेआम पिटाई... VIDEO VIRAL

Last Updated : Dec 13, 2022, 2:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details