उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने दो व्यक्तियों को मारी गोली, मौत

By

Published : Dec 3, 2022, 2:02 PM IST

अज्ञात बाइक सवार बदमाशों

जौनपुर में अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने दो दोस्तों को गोली मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई. वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जौनपुर: जिले के शाहगंज कोतवाली के मियापुर में शुक्रवार देर रात अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने दो व्यक्तियों को गोली मार दी, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जानकारी के मुताबिक, शाहगंज कोतवाली सबरहद रसूलपुर निवासी मो. हाशिम और हरिलाल गौतम बाइक से कहीं जा रहे थे. जैसे ही दोनों मियापुर ग्राम के निकट मुरद हवा पोखरे के पास पहुंचे की तभी अचानक सफेद अपाचे बाइक सवार दो अज्ञात बदमाशों ने फायरिंग कर दी, जिससे हरिलाल के आंख में और हाशिम के पैर में गोली लगने से घायल हो गया. ग्रामीणों की मदद से दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने हरिलाल को मृत घोषित कर दिया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जबकि मो. हाशिम को बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

जौनपुर पुलिस ने बतयाा कि, शाहगंज अंतर्गत शुक्रवार देर रात अपाचे सवार दो व्यक्तियों ने आपसी रंजिश के चलते हाशिम और हरिलाल को गोली मार दी, जिन्हें उपचार के लिए सीएससी शाहगंज लाया गया, जहां डॉक्टरों ने हरिलाल को मृत घोषित कर दिया गया. हाशिम का इलाज चल रहा है. 4 संदिग्ध व्यक्तियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही हैं.

यह भी पढ़ें-जौनपुर पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़ में दो बदमाशों घायल, बाल-बाल बचे इस्पेक्टर मड़ियाहूं

ABOUT THE AUTHOR

...view details