उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जौनपुर में ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार की मौत, नाली में पलटी ट्रॉली

By

Published : Oct 27, 2022, 11:02 PM IST

Etv Bharat

जौनपुर में शीतला चौकियां नवीन सब्जी मण्डी से सब्जियां लादकर लौट रहे बाइक सवार को ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई.

जौनपुरःजिले के लाइन बाजार थाना क्षेत्र के चौकियां शीतला धाम घन्नेपुर क्षेत्र में गुरुवार को एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया है. इस दौरान ट्रैक्टर के धक्के से बाइक सवार व्यक्ति की मौत हो गई. ट्रैक्टर हाइवे किनारे दस फीट नीचे नाले में जा गिरा. घटना के बाद ट्रैक्टर चालक घायलावस्था में निकल कर फरार हो गया. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस घटना की जायजा लिया.

जानकारी के अनुसार, कोतवाली के अहियापुर निवासी अजय मौर्य (52) बाइक से शीतला चौकियां नवीन सब्जी मण्डी गया था. वह सब्जी खरीदकर बाइक से वापस लौट रहा था. वह चौकियां सड़क से शाहगंज हाइवे पर निकले लिंक रोड से निकल रहा था. जबकि इसी बीच ट्रैक्टर कुत्तुपुर की तरफ से विशेषरपुर की तरफ जा रहा था.

घन्नेपुर फायर बिग्रेड के समीप हाइवे पर बाइक जैसे ही निकला उसकी ट्रैक्टर से टक्कर हो गई. वहीं ट्रैक्टर अनियंत्रित होते हुए बाइक सवार को घसीटते हुए लगभग दस फिट नीचे नाले में पलट गई. शोर शराबा के बाद लोगो की भीड़ जुट गईं. मौके पर मौजूद कुछ युवकों ने ट्रैक्टर से दबे बाइक सवार अजय मौर्य को काफी देर तक निकालने का प्रयास किया. हालांकि बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ेंःहमीरपुर में युवक की धारदार हथियार से काटकर हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details