उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महिला की खेत में गला रेत कर हत्या, पुलिस तफ्तीश में जुटी

By

Published : Jul 5, 2022, 5:23 PM IST

जलौन में एक महिला की गला रेत कर हत्या कर दी गई. जिससे गांव में हड़कंप मच गया. महिला के भाई ने उसके पति पर हत्या का आरोप लगाया है.

ETV BHARAT
महिला की खेत में गला रेत कर हत्या

जलौन:जिले में सोमवार देर रात कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत अकोढ़ी दुबे गांव में शौच के खेत में गई एक महिला की गला रेत कर हत्या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं, महिला के भाई ने उसके पति पर हत्या का आरोप लगाया है.

घटना जालौन कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अकोढी दुबे की है. बताया गया है कि गांव में रहने वाली धनवंती कुशवाहा (45) पत्नी रामगोपाल सोमवार की देर रात को शौच क्रिया करने के लिये गांव के बाहर गई थी. तभी किसी अज्ञात ने उसकी गला रेत कर बेरहमी से हत्या कर दी. जब महिला देर रात तक घर नहीं पहुंची तब इस घटना के बारे में पता चला.

इसके बाद परिजनों ने महिला की खोजबीन शुरू की, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. काफी देर खोज करने के बाद खेत में महिला का शव खून से लथपथ मिला. इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद जालौन कोतवाली पुलिस सीओ के साथ मौके पर पहुंची. जहां उन्होंने फॉरेंसिक टीम को बुलाकर मामले की जांच शुरू कर दी. साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

यह भी पढ़ें:कानपुर: डबल मर्डर से मचा हड़कंप, पति-पत्नी की बेरहमी से हत्या, आरोपी गिरफ्तार

वहीं, मृतका के भाई खरका निवासी मस्तराम का आरोप है कि महिला के पति रामगोपाल ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी बहन की बेरहमी से हत्या की है. मृतका के भाई का आरोप है कि महिला के पति के उसके भाई की पत्नी से अवैध संबंध थे. जिसका विरोध कई बार महिला कर चुकी थी. इसीलिए उसके पति ने बेरहमी से हत्या कर दी है. वहीं, इस मामले में जालौन कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक शैलेंद्र सिंह का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. साथ ही यह भी पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि वारदात को किस कारण से अंजाम दिया गया है. फिलहाल पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details