उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जमीन के लालच में पत्नी ने की पति की हत्या

By

Published : Sep 27, 2021, 6:14 PM IST

पत्नी ने की पति की हत्या
पत्नी ने की पति की हत्या ()

यूपी के जालौन में पति की हत्या करने वाली आरोपी पत्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए जेल भेज दिया है.

जालौन: जिले की उरई कोतवाली पुलिस टीम को बड़ी सफलता हाथ लगी है. बीते दो दिन पहले राजेन्द्र नगर मोहल्ले में एक प्राइवेट अध्यापक की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी को मय आलाकत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया है. हैरान करने वाली बात यह है कि आरोपी मृतक की पत्नी निकली, जिसने जमीन के लालच में योजना बनाकर अपने पति को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए जेल भेज दिया है.

पुलिस अधीक्षक रवि कुमार ने बताया कि बीते 25 सितंबर को देर रात उरई कोतवाली क्षेत्र के राजेन्द्र नगर में पुलिस को एक व्यक्ति की सिर कूच कर हत्या की सूचना मिली थी. जिसके बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया था. पुलिस मामले की जांच में जुटी थी. परिवार के लोगों से पूछताछ और जांच के बाद एसपी जालौन रवि कुमार ने घटना का खुलासा करते हुए मीडिया को बताया कि अध्यापक नर्वदा (60) की हत्या उसी की पत्नी ने जमीन के लालच में की थी. महिला ने खुद हत्य की बात कबूली है. पुलिस ने हत्या में प्रयोग किया गए हथियार को भी बरामद कर लिया है.

पुलिस ने महिला को संबधित धाराओं में जेल भेज दिया है. महिला रामसिया ने बताया कि उसका पति उसे आए दिन प्रताड़ित करता था साथ ही उसके पति ने जो प्लाट खरीदा था वह उसके नाम नहीं कर रहा था, इसी बात को लेकर 25 सितम्बर की रात को उसका पति नर्वदा से झगड़ा हुआ था. देर रात जब पति सो गया तो महिला ने धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी थी. पुलिस ने आरोपी पत्नी को जेल भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details