उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

शस्त्र पूजन के बाद हर्ष फायरिंग में एक शख्स की मौत

By

Published : Oct 16, 2021, 11:32 AM IST

हर्ष फायरिंग

जालौन में शस्त्र पूजन के बाद हर्ष फायरिंग में एक शख्स की मौत हो गई. माहौल खराब न हो इसको देखते हुए पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया है. एएसपी और फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया.

जालौन:जिले में शुक्रवार देर रात दशहरा के त्योहार पर शस्त्र पूजन के दौरान सिरसाकलार थाना क्षेत्र में प्रधान के घर के बाहर शस्त्र पूजन के बाद हर्ष फायरिंग की गई. इसमें गोली चलने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है. गांव में पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया है. घटना के बाद अपर पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह और फॉरेंसिक टीम ने घटना स्थल का मुआना किया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना उरई मुख्यालय से 55 किलोमीटर दूर सिरसाकलार थाना क्षेत्र के अंतर्गत गधेला गांव की है. गांव के लोग दशहरा मनाने के बाद अपने शस्त्रों का पूजन करने के लिए गांव के मंदिर पर प्रधान संजय सिंह के घर के बाहर इकट्ठा हुए थे. सभी शस्त्र धारकों ने प्रधान के घर के बाहर हर्ष फायरिंग की, जिसमें प्रधान की बंदूक से एक वृद्ध को गोली लग गई. गोली लगने के बाद वृद्ध लक्ष्मीकांत श्रीवास्तव की मौके पर ही मौत हो गई और गांव में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. सूचना पर पहुंची सिरसाकलार थाना पुलिस ने आला अधिकारियों को घटना की सूचना दी.

यह भी पढ़ें:झांसी में भीषण सड़क हादसा, ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 11 श्रद्धालुओं की मौत

त्योहार पर माहौल न बिगड़े इसके लिए अपर पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह, सीओ आनंद ने फॉरेंसिक टीम के साथ मिलकर घटनास्थल का मुआयना किया. साथ ही प्रधान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. अपर पुलिस अधीक्षक राकेश सिंह ने बताया कि शस्त्र पूजन के बाद हुई हर्ष फायरिंग से एक वृद्ध की मौत हुई है. पुलिस तफ्तीश कर रही है कि प्रधान की बंदूक से यह घटना धोखे से हुई है या रंजिशन वृद्ध को मारा गया है. अपर पुलिस अधीक्षक ने मृतक के परिजनों से बात की तो उन्होंने बताया कि प्रधान से चुनाव के समय से रंजिश चल रही थी जिसको भुनाने के लिए प्रधान ने वृद्ध को गोली मारी है. अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस सभी पहलुओं की जांच कर आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details