उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मघ्यप्रदेश परिवहन की बस खाई में गिरी, हादसे में कई यात्री घायल

By

Published : Mar 5, 2022, 1:36 PM IST

उत्तर प्रदेश जिला जालौन में मध्यप्रदेश परिवहन की बस अनियंत्रित होकर खाई में गिरी. बस में सवार करीब 24 लोगों में 6-7 घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में कराया भर्ती. रेंढ़र थाना क्षेत्र जालौन-बंगरा रोड पर कमसेरा के पास का हादसा.

etv bharat
बस खंती में गिरी

जालौन:उत्तर प्रदेश जिला जालौन से एक बड़ा सड़क हादसा सामने आया है. जहां मध्यप्रदेश परिवहन की तेज रफ्तार बस अनियंत्रित होकर खंती में गिर गई. घटना के बाद बस में सवार यात्रियों की चीख-पुकार मच गई. वहीं, लोगों की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीणों ने मौके पर पहुंच कर बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला. हादसे में करीब 6-7 घायलों को लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया.

यह हादसा उरई मुख्यालय से करीब 55 किलोमीटर दूर रेंढ़र थाना क्षेत्र जालौन-बंगरा रोड पर कमसेरा के पास का है. मध्यप्रदेश परिवहन निगम की एक बस रोज उरई से मध्य प्रदेश के भिंड जाती है. शनिवार सुबह भी यह बस उरई से मध्यप्रदेश के भिंड जिले यात्रियों को लेकर जा रही थी. तभी रास्ते में बस जालौन-बंगरा रोड पर अनियंत्रित होकर खाई में पलट गई.

भीषण सड़क हादसाः दो बस आमने-सामने टकराई, सिपाही समेत चार की मौत

घटनास्थल पर बस में फंसी महिलाऐं, बच्चे और बाकी सवारियां चीखने लगीं. वहां से गुजर रहे लोगों और ग्रामीणों ने बस से सवारियों को बाहर निकाला. लोगों से जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामला दर्जकर जांच में जुट गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details