उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जालौन में मासूम बच्चे के साथ कुकर्म, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Feb 25, 2021, 7:28 PM IST

यूपी के जालौन में 6 साल के बच्चे से कुकर्म का मामला सामने आया है. पुलिस इस मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच कर कार्रवाई की बात कह रही है.

कोतवाली कोंच.
कोतवाली कोंच.

जालौन: जिले के कोंच में मासूम के साथ कुकर्म के मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. गांधी नगर मोहल्ले में सिंह वाहिनी मंदिर के पास रहने वाले छह वर्षीय बच्चे के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है. यहां पड़ोस में रहने वाले शख्स ने मासूम बच्चे को बहला फुसला कर रुपयों का लालच दिया और अपने घर ले जाकर 6 वर्षीय बच्चे के साथ कुकर्म किया. मासूम ने अपनी आपबीती परिजनों को सुनाई. जिसके बाद पुलिस मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच कर कार्रवाई की बात कह रही है.

जानें पूरा मामला
पूरा मामला उरई मुख्यालय से 35 किलोमीटर दूर कोंच कस्बे का है. जहां गांधी नगर मोहल्ले में एक पड़ोसी ने बच्चे को लालच देकर कुकर्म की घटना को अंजाम दिया. जब बच्चा देर शाम तक बच्चा घर नहीं लौटा तो परिजनों ने काफी खोजबीन की तब मासूम गुमसुम हालत में मुहल्ले में मिला. परिजनों ने बच्चे से कारण पूछा तब बच्चे ने पूरी घटना की जानकारी अपने माता-पिता को दी. बच्चे के पिता ने इस मामले में पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने बच्चे को डॉक्टरी परीक्षण के लिए भेज दिया. पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करते हुए आरोपी धर्मेंद्र जोशी को हिरासत में ले लिया है.

दो दिन पहले हो चुकी है कुकर्म की घटना
बता दें कि कोंच कस्बे के काशीराम आवासीय कॉलोनी में दो दिन पहले मासूम को हवाई जहाज दिखाने की बात कहकर दो युवक उसे कमरे में ले गए और उसके साथ कुकर्म करने लगे. नाबालिग की चीख पुकार सुनकर उसके परिजन वहां पहुंच गए. परिजनों ने दोनों आरोपियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details