उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अपनी झोली भरते हैं क्षेत्रीय दल, इनसे नहीं होगा प्रदेश का भला: जितिन प्रसाद

By

Published : Oct 28, 2021, 12:36 PM IST

इनसे नहीं होगा प्रदेश का भला: जितिन प्रसाद
इनसे नहीं होगा प्रदेश का भला: जितिन प्रसाद ()

विधानसभा चुनाव को देखते हुए राजनीतिक पार्टियां, वर्गों को रिझाने के लिए सम्मेलन आयोजित कर रही हैं. जिसमें बीजेपी से जुड़े हुए संगठन अखिल भारतीय अधिवक्ता परिषद ने प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन कोच नगर में आयोजित किया, जिसके मुख्य अतिथि प्राविधिक शिक्षा मंत्री जितिन प्रसाद रहे.

जालौन: कांग्रेस से बीजेपी में शामिल हुए जितिन प्रसाद जिले में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में शामिल हुए, जहां उन्होंने अधिवक्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि काफी सोच विचार कर भारतीय जनता पार्टी में मैं शामिल हुआ हूं, आज के दौर को देखते हुए देश को राष्ट्र विरोधी लोगों से बचाने के लिए भारतीय जनता पार्टी एकमात्र विकल्प है. आज सही मायने में बीजेपी को छोड़कर कोई भी राष्ट्रीय दल बचा नहीं है, सभी छोटे दल चुनाव में फायदा लेने के लिए क्षेत्रीय दल से गठबंधन करने की फिराक में घूमते हैं. यह सभी अपने फायदे के लिए जनता को धोखा देकर स्वार्थ की राजनीति करते हैं, इन्हें प्रदेश के विकास की चिंता नही सिर्फ अपनी झोली भरने का ख्याल रहता है.




प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद ने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए बताया कि भारतीय जनता पार्टी के शासनकाल में जो कार्य हो रहे हैं वह आने वाली पीढ़ियों के लिए लाभदायक सिद्ध होंगे. साथ ही उन्होंने बताया देश और प्रदेश को आगे बढ़ाने के लिए जितनी जिम्मेदारी हम को सौंपी गई है, उतनी ही हर नागरिक की है. भारतीय जनता पार्टी की केंद्र सरकार और प्रदेश की योगी सरकार हमेशा योजनाओं को पात्र तक पहुंचाने के लिए कटिबध रहती है और इसी का परिणाम है कि आज लाखों की संख्या में लोगों को प्रधानमंत्री आवास निष्पक्ष रुप से मिल रहे हैं.

इनसे नहीं होगा प्रदेश का भला: जितिन प्रसाद

उन्होंने कहा कि जिन घरों में शौचालय नहीं थे आज मोदी जी के नेतृत्व में स्वच्छ भारत अभियान के तहत हर घर को शौचालय से जोड़ दिया गया है. मोदी सरकार और योगी सरकार की ऐसी तमाम योजनाएं हैं जिनका सीधा लाभ हर वर्ग का व्यक्ति उठा रहा है. पहले योजनाएं सिर्फ कागजों में बन जाती थी लेकिन उसका क्रियान्वयन पूरी तरीके से नहीं हो पाता था.

यह भी पढ़ें-कर्मचारियों को सीएम योगी का तोहफा, 1 नवंबर से पहले बोनस और बढ़े हुए महंगाई भत्ते के भुगतान का निर्देश



कैबिनेट मंत्री ने कहा कि जनपद जालौन में इंजीनियरिंग कॉलेज नहीं है, प्राविधिक शिक्षा मंत्री होने के नाते जनपद जालौन में प्राइवेट शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए इंजीनियरिंग कॉलेज का प्रोजेक्ट तैयार कर सरकार से संस्तुति प्रदान की जाएगी और अगर सरकार दोबारा आती है तो शत-प्रतिशत इंजीनियरिंग कॉलेज जनपद जालौन में खोल दिया जाएगा, जिससे यहां के युवाओं को कहीं दूर जाकर प्राविधिक शिक्षा ग्रहण न करनी पड़े.

ABOUT THE AUTHOR

...view details