उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बेटी को प्रेमी संग देख परिवार के लोग हुए आग-बबूला, दोनों को लाठी-डंडों से पीटा

By

Published : Sep 30, 2022, 3:12 PM IST

जालौन के रामपुरा ब्लॉक के बेनीपुर गांव में एक प्रेमी जोड़े की परिजनों ने लाठी-डंडों से पिटाई कर दी. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ईटीवी भारत इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

Etv Bharat
प्रेमी प्रेमिका की पिटाई

जालौन: जिले के रामपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत बेनीपुर गांव में एक प्रेमी को प्रेमिका से मिलना महंगा पड़ गया. परिजनों ने युवक और युवती को रंगे हाथों पकड़ कर जमकर पिटाई की. इसके बाद युवती को भी डंडे से पीटा गया. मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वायरल वीडियो बुधवार की रात का बताया जा रहा है. जालौन पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए जांच शुरू कर दी.

मामला उरई मुख्यालय से 70 किलोमीटर दूर रामपुरा ब्लॉक के बेनीपुर गांव का है. यहां प्रेमी जोड़े को लाठी-डंडों से पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, युवती ने अपने प्रेमी को फोन कर बुलाया था. लेकिन, इसकी भनक लड़की के परिजनों को लग गई. प्रेमी और प्रेमिका को एक साथ देखकर परिजनों का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया. इसके बाद परिजनों ने युवक और युवती की डंडे से पिटाई शुरू कर दी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

प्रेमी प्रेमिका की पिटाई का वायरल वीडियो

इसे भी पढ़े-गोंडा केंद्रीय विद्यालय में छात्र की बेरहमी से पिटाई, डंडों और बेल्ट से मारा

इस मामले में थाना प्रभारी राजीव कुमार ने बताया कि, वीडियो उनके पास भी आया है और घटना की जानकारी करने के लिए पुलिस टीम को गांव भेजा गया है. अभी तक परिजनों की तरफ से कोई भी शिकायत थाने में नहीं दी गई है. तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़े-गोरखपुर में बच्चा चोरी के शक में कार सवार दंपति को ग्रामीणों ने पीटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details