उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हत्या कर शव जंगल में फेंका, पुलिस तफ्तीश में जुटी

By

Published : Jan 8, 2021, 2:50 PM IST

उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में एक युवक की गला घोंटकर हत्या कर दी गई. इसके बाद शव जंगल में फेंक दिया गया. पुलिस तफ्तीश में जुटी है.

शव जंगल में फेंका
शव जंगल में फेंका

जालौनःजिले के आटा थाना क्षेत्र के अंतर्गत झांसी-कानपुर नेशनल हाईवे से लगे चमारी नाले के जंगल में शुक्रवार को एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने बताया कि युवक के गले और शरीर में चोट के निशान मिले हैं. प्रतीत होता है गला घोंटकर हत्या की गई है. सर्विलांस और फॉरेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्यों को एकत्रित कर जांच के लिए भेजा गया.

चरवाहे ने दी सूचना

घटना मुख्यालय से 20 किलोमीटर दूर चमारी नाले से सटे जंगल की है. जंगल में जानवर चरा रहे चरवाहे ने पुलिस को सूचना दी कि किसी युवक की लाश यहां पड़ी हुई है. सूचना पर पहुंची आटा पुलिस ने छानबीन करते हुए पता लगाया. मृतक की पहचान जगदीश कुशवाह के रूप में हुई, जो परोसा गांव का रहने वाला है. वह अपने किसी काम से उरई के लिए निकला हुआ था. पुलिस अधीक्षक डॉ. यशवीर सिंह ने बताया जंगल में मिले शव की शिनाख्त हो गई है. मृतक पेशे से राजमिस्त्री था, जो कानपुर में काम कर रहा था. वह उरई में कोर्ट में तारीख होने के लिए निकला हुआ था, लेकिन रास्ते में उसकी हत्या हो गई. मृतक के गले और शरीर में चोट के निशान मिले हैं. पुलिस जांच में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details