उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

जालौन: जमीनी विवाद में भाई ने भाई का किया कत्ल

By

Published : Jul 17, 2020, 1:33 PM IST

जालौन के रेंडर थाना क्षेत्र में एक युवक ने जमीन विवाद में अपने भाई और पिता पर हमला कर दिया. जिसमे भाई की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पिता गंभीर रूप से घायल हैं. आरोपी युवक वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गया.

jalaun
वारदात के बाद इकट्ठा लोग.

जालौन: जिले के रेंडर थाना क्षेत्र के अंतर्गत इटौरा गांव में जमीनी विवाद के चलते भाई ने भाई की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी. यही नहीं, युवक ने पिता पर भी हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया. इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया.

घटनास्थल पर अपर पुलिस अधीक्षक के साथ पहुंची रेंडर थाना टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. आरोपी की तलाश के लिए अपर पुलिस अधीक्षक ने पुलिस टीम गठित की है. युवक की तलाश की जा रही है.

घटना उरई मुख्यालय से 50 किलोमीटर दूर रेंडर थाना क्षेत्र के इटोरा गांव की है. जहां रामचरण अपने दो बेटे रामप्रकाश और रविंद्र कुमार के साथ रह रहा था. कई दिनों से चले आ रहे जमीनी विवाद के चलते पिता रामचरण ने घर में बिना बताए, अपने नाती के नाम जमीन की रजिस्ट्री कर दी.

इसकी जानकारी बड़े बेटे रामप्रकाश को हुई तो उसको गुस्सा आ गया. बीती रात घर में विवाद इतना अधिक बढ़ गया कि सोते समय रामप्रकाश ने अपने पिता और भाई पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया, जिससे भाई रविंद्र कुमार की मौके पर मौत हो गई और पिता रामचरण गंभीर रूप से घायल हो गए.

घायल पिता अस्पताल में भर्ती
आनन-फानन में परिजनों ने रामचरण को जिला अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल को सील कर दिया और साक्ष्यों की तलाश में जुट गई. अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. अवधेश सिंह ने सर्विलांस और स्वाट टीम के साथ मिलकर घटनास्थल का मुआयना करते हुए हत्यारोपी को पकड़ने के लिए टीम को लगा दिया है.

पुलिस अधीक्षक ने दी जानकारी
अपर पुलिस अधीक्षक डॉ. अवधेश सिंह ने बताया कि इटावा गांव में हुई घटना जमीन विवाद के कारण हुई है, जिसमें बड़े भाई ने छोटे भाई की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी होगी. रेंडर थाने की टीम ने अग्रिम कार्रवाई करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details