उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बारातियों भरी बस ट्रक से टकराई, 6 घायल

By

Published : Dec 8, 2020, 8:07 PM IST

जालौन के उरई कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत बारातियों से भरी बस ट्रक से टकराकर अनियंत्रित होकर नाले में जा फंसी. इस हादसे में 6 बाराती गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया गया.

बारातियों से भरी बस की ट्रक से हुई टक्कर
बारातियों से भरी बस की ट्रक से हुई टक्कर

जालौन: जिले के उरई कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत भगोरा बाईपास के नजदीक बारातियों से भरी बस ट्रक से टकराकर अनियंत्रित होकर नाले से जा लड़ी. टकराने के बाद बस में सवार बारातियों में चीख-पुकार मच गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बस में सवार बारातियों को बाहर निकाला. इसमें 6 लोगों को गंभीर चोट आने पर राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया गया.

बारातियों भरी बस ट्रक से टकराई
मामला उरई मुख्यालय के कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत भगोरा रोड का है. जहां दतिया से लौट रही बारात लखनऊ के लिए जा रही थी. तभी जालौन बाईपास भगोरा रोड के नजदीक बारातियों से भरी बस ट्रक से टकराते हुए नाले में जा फंसी. बस की टक्कर से बारातियों में चीख-पुकार मच गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बारातियों को शीशा तोड़कर बाहर निकाला.

सीओ संतोष कुमार ने बताया बस में 55 लोग सवार थे, जिसमें 20 महिलाएं और बच्चों की संख्या अधिक थी. बस की टकराने से 6 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं. जिन्हें राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया गया है. बारातियों को दूसरी बस उपलब्ध करा कर लखनऊ के लिए रवाना कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details