उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हाथरस: अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत

By

Published : Jul 18, 2020, 8:59 PM IST

उत्तर प्रदेश में हाथरस जिले के कोतवाली इलाके में शनिवार को अज्ञात वाहन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. वहीं पुलिस टक्कर मारने वाले वाहन का पता लगाने में जुटी है.

hathras today news
वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत

हाथरस: जिले के कोतवाली इलाके में इगलास अड्डे के पास एक अज्ञात वाहन की चपेट में आने से युवक की मौत हो गई. युवक की मौत के बाद वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, लेकिन परिवार के लोग बिना पोस्टमार्टम कराए शव का अंतिम संस्कार कर दिया. घटना के बाद पुलिस टक्कर मारने वाले वाहन का पता लगाने में जुटी है.

24 साल का सोनू इगलास अड्डे के पास माहेश्वरी कॉलोनी में अपनी ननिहाल में रहता था. शनिवार की दोपहर बाद किसी काम से घर से बाहर निकला था. जब वह घर वापस जा रहा था, तभी अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि सोनू वहीं गिर पड़ा और उसकी मौत हो गई. देखते ही देखते घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. कुछ ही देर में उसकी पहचान कर ली गई. घटना के बाद हाथरस गेट पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों से पूछताछ की.

सोनू के परिवार के लोग जब थाने पहुंचे तो उन्होंने बताया कि वह मंदबुद्धि का था. इस कारण से वह कभी भी घर से बाहर निकलकर टहलने चला जाया करता था. आज भी वह दोपहर बाद घर से बाहर निकल गया था. तभी किसी वाहन की टक्कर से उसकी मौत हो गई. परिवार के लोगों उसके शव का पोस्टमार्टम नहीं कराना चाहते थे, इसलिये वह शव को अपने साथ ही अंतिम संस्कार के लिए ले गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details